SHIVPURI NEWS - आशिक ने भेज दिए प्रेमिका के मंगेतर के व्हाट्सएप पर फोटो,टूट गई सगाई:मामला दर्ज

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र में निवास करने वाली युवती के प्रेमी ने उसके मंगेतर के व्हाट्सएप पर ऐसे फोटो सेंड कर दिए जिन्हें देखकर युवती के मंगेतर ने शादी करने से मना कर दिया। युवती ने इस मामले की शिकायत रन्नौद थाना पुलिस में कर दी,जिससे सिरफिरे आशिक पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पीड़िता 20 वर्षीय युवती ने शुक्रवार को इसकी शिकायत रन्नौद थाने में दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के रहने वाले राकेश लोधी से उसकी दोस्ती थी। 12 मार्च की शाम वह अपने खेत पर थी। तभी राकेश लोधी ने आकर गंदी हरकत कर दी थी। जब उसने शोर मचाया तो राकेश ने उसके पास साथ के फोटो वायरल करने की धमकी दी थी।

इसी डर से 12 मार्च की घटना के बारे में उसने किसी को नहीं बताया था। लेकिन जब 28 मार्च को उसकी सगाई महिदपुर के रहने वाले जितेंद्र लोधी के साथ हुई थी। इसके बाद राकेश लोधी ने कुछ फोटो होने वाले मंगेतर के मोबाइल पर भेज दिए। जिन्हें देख अब मंगेतर ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद यह बात उसने अपने माता-पिता को बताई थी। रन्नौद थाना पुलिस ने आरोपी राकेश के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला पंजी बद्ध कर लिया है।