SHIVPURI NEWS - विवाहिता को जेठ-जेठानी ने निर्वस्त्र कर लाठियों से मारपीट, पुलिस ने वसूली रिश्वत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे जेठ-जेठानी और एक अन्य युवक ने मुझे निर्वस्त्र कर मेरे साथ मारपीट की हैं। मारपीट के कारण महिला के पूरे शरीर में जगह जगह चोटें आई हैं महिला ने बताया कि मैं जब थ्ज्ञाने पहुंची तो मेरी वहां पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की, पीड़ित महिला ने एसपी से गुहार लगाते हुए न्याय की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी मगरौनी क्षेत्र के केरूआ गांव की रहने वाली जयमाला बघेल ने बताया कि मायके में झूठी बातें बनाकर चुगली करने की बात पूछने पर जेठ भागचंद बघेल, जेठानी ज्योति बघेल और श्रीकांत राजपूत ने घर में घुसकर लाठी डंडों से उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है।

मारपीट की इस घटना में मेरे दोनो हाथो, दोनों पैर, गर्दन, पैरो की जांघ, तथा पेट तथा सिर में गंभीर प्रकार की चोटे आई है तथा सिर में तथा पैर में कई जगह नीले गहरे निशान पड़े होकर खून निकला है। भागचंद ने सिर में डंडा मारा जिससे उसका सिर फट गया तथा भागचंद, एवं उसकी पत्नि तथा श्रीकांत राजपूत ने मेरी जांघो में निर्वस्त्र कर लाठियों से मारपीट की।

जिससे मेरे शरीर में जगह-जगह चोटें होकर सिर में टांके आये है। जिसके बाद इसी मामले को लेकर मैं थाने पहुंची लेकिन वहां मेरी सुनवाई के बदले मुझसे ढाई हजार रुपये ले लिये गये। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है।