SHIVPURI NEWS -रायपुर गांव के सुल्तान ​ने किया विवाहिता के साथ बलात्कार: शौच करने निकली थी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक विवाहिता अपने पति के साथ शिकायत करने पहुंची, कि जब मैं शौच के लिए घर के बाहर जा रही थी तभी रास्ते में मेरे गांव का रहने वाला एक युवक पीछे से आया और मुझे अपनी बाँहों में भरकर मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार कर दिया। जिसके बाद मैं थाने रिपोर्ट करने पहुंची तो पुलिस वालों ने हमसे कहा कि 20 हजार रुपये लगेंगे तभी शिकायत दर्ज करेंगे।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम रायपुर तहसील पोहरी की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि मैं 12 मार्च 2024 को रात के करीब 8 बजे अपने घर के बाहर शौच के लिए गई हुई थी रात होने के कारण मैं साथ में अपने पति को ले गई थी, लेकिन रास्ते से मेरा पति दुकान पर रुक गया था।

तभी गांव का रहने वाला सुल्तान धाकड़ पुत्र शिवदयाल धाकड़ निवासी रायपुर पीछे से आया और मुझे बाहों में ले लिया, जिसके बाद उसने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार कर दिया। और साथ ही मुझे कहकर गया कि अगर तूने किसी को यह सब बताया तो मैं तुम जान से मार दूंगा।

जिसके बाद मैं बैराड़ थाने शिकायत करने पहुंची,लेकिन वहां पर पुलिस वाले कहने लगे कि पहले 20 हजार रुपये लगेंगे। फिर उसके बाद भी हमारी शिकायत दर्ज नहीं की और हमें एसपी साहब के पास मदद के लिए आना पड़ा।