SHIVPURI NEWS - करैरा में पैसों के लेनदेन के उपजे विवाद में युवक में मारी गोली, पुलिस ने संदिग्ध माना

Bhopal Samachar
करैरा। शिवपुरी जिले करैरा थाना क्षेत्र के रोनिजा गांव में पैसों के लेनदेन के विवाद में आगरा से आए दो भाइयों ने अपने दोस्त में गोली मार दी। गोली घायल के पैर में लगी। घायल युवक का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। वहीं करैरा पुलिस इस मामले को संदिग्ध मारकर पहले मामले की जांच कर रही है। बता दें उक्त युवक का कुछ माह पहले जमीनी विवाद को लेकर कट्टे को हाथ में लेकर धमकाते का वीडियो भी वायरल हुआ था।

रोनिजा गांव के रहने वाले आकाश रावत पुत्र मोहन सिंह ने आगरा के रहने वाले अपने दो दोस्त बॉबी कुमार और सुशील कुमार पर गोली मारने के आरोप लगाए हैं। आकाश के मुताबिक उसने बॉबी कुमार और सुशील कुमार से तीन लाख रुपए लिए थे। जिन्हें वह मय ब्याज के दे चुका है। इसके बावजूद बॉबी और सुशील दोनों बाई उससे पैसों की मांग कर रहे हैं।

आकाश ने बताया कि दोनों भाई बॉबी कुमार और सुशील कुमार आगरा से रोनिजा गांव बुधवार की शाम आए थे। दोनों ने उसे रात के समय गढ़ी में अकेला बुला लिया था। जहां उनके तरफ से पैसों की मांग की गई। जब उनसे पूर्व में पैसा देने की बात कहीं थी। उनके ओर से अवैध हथियार से 2 फायर झोंक दिए गए। एक गोली उसके पैर में लग गई थी। इसके बाद दोनों भाई मौके से भाग गए थे।

वहीं पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर मामले की पड़ताल कर रही है। बताया गया है कि युवक ने अपने हाथों से फायर कर कूद के पैर में गोली मार ली है। वहीं करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि तीनों के बीच किस काम को लेकर पैसों का लेन-देन हुआ था। यह जानकारी पुलिस से छुपाई गई है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।