SHIVPURI NEWS - एक माह पूर्व लोड हुआ थ्रेशर आज तक नहीं आया,धोखाधडी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। यह खबर किसानों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह खबर किसानों को धोखाधड़ी होने से बचा सकती है। किसानों को अपनी फसल निकालने के लिए थ्रेसर की आवश्यकता है इसलिए वह थ्रेसर बाजार से खरीदता है,लेकिन आज कल आमजन कोई भी सामान या मशीन खरीदने के लिए ऑनलाइन सर्च करते है और यहां वह ठगो के ठगी का शिकार हो जाते है ऐसा ही कुछ हुआ है पोहरी अनुविभाग के सिरसौद गांव में रहने वाले युवक के साथ,पढ़िए खबर

सिरसौद गांव के रहने वाले राजेन्द्र शाक्य ने बताया कि उसे एक थ्रेसर खरीदनी थी। उसके गांव में दो थ्रेसर ग्रामीण जयपुर के मनोहरपुर से खरीदकर लाए थे। उसने यूट्यूब चैनल पर देखकर मनोहरपुर के एक व्यापारी संजय कुमार से संपर्क किया था।

जो थ्रेसर बेचने का काम करता था। थ्रेसर पसंद आने पर संजय कुमार ने थ्रेसर फाइनेंस कराने की बात कही थी। जिस पर में राजी हो गया था। संजय कुमार ने ढ़ाई लाख की थ्रेसर पर संजय कुमार से डेढ़ लाख फाइनेंस कराने की बात कहकर 40 हजार ऑनलाइन डलवा लिए थे। इसके बाद मुझे थ्रेसर घर पहुंचने के बाद 60 हजार का भुगतान करना था।

राजेन्द्र ने बताया कि संजय कुमार ने थ्रेसर बनने के साथ थ्रेसर को ट्रक में लोड करवाने के भी वीडियो डाले थे। लेकिन 1 माह गुजर जाने के बाद भी ट्रक में लोड हुआ। थ्रेसर उसके गांव नहीं पहुंचा है। वह जब भी संजय कुमार को फोन करता है तो उसके तरफ से फोन नहीं उठाया जाता है। वह जयपुर भी होकर आया लेकिन उसे संजय कुमार नहीं मिला। उसके साथ 40 हजार की धोखाधड़ी हुई है। इसी की शिकायत लेकर आज वह एसपी ऑफिस पहुंचा है।