SHIVPURI NEWS - बिजली ​विभाग ने बकाया वसूली के लिए बनया प्रेशर,उठा ले गए ट्रांसफार्मर

Bhopal Samachar
बैराड। पोहरी अनुविभाग के बैराड क्षेत्र में बिजली विभाग ने बकायादारों पर कार्यवाही की विभाग ने ऐसे बकायादार उपभोक्ता, जिन्होने अपने विद्युत बिल की राशि को जमा नहीं कराया है, उनके कनेक्शन काट कर मौके से ट्रांसफार्मर को उठाने की कार्यवाही की गई।

विद्युत वितरण के सहायक प्रबंधक मनमोहन सिंह जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि विभाग ने क्षेत्र के गाजीगढ़ गांव से 2.5 लाख रुपये की बकाया राशि होने पर बकायादारों के कनेक्शन काट मौके से 2 ट्रांसफार्मर को हटाकर बिजली घर में जमा कराने की कार्यवाही की गई है।

उन्होंने बताया कि बकायादारों को लगातार मौखिक रूप से तथा नोटिस के जरिए कई बार अवगत कराया गया कि आप अपना बिजली का बकाया तुरंत जमा करवा दें ताकि आपको कोई असुविधा न हो लेकिन बार-बार अवगत कराने के बाद भी बकायेदारों ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।

इसके बाद पर स्थित विद्युत विभाग ने कार्रवाई करते हुए बकायादारों के यहां पहुंच कर उनके विद्युत कनेक्शन को काटा और वहां रखें विद्युत ट्रांसफार्मरों को उठाकर विद्युत विभाग के स्टोर में जमा कराया है। अब जब तक इन बकायेदारों द्वारा पूरा बकाया बिल नहीं चुकता किया जाता तब तक इनके कनेक्शन अवरुद्ध ही रहेगे। और ट्रांसफार्मर नहीं देंगे।