SHIVPURI NEWS - पैसो के विवाद में पडौसी ने कर दी पत्थर पटक पटक कर हत्या, चंदेरी पिछोर रोड जाम

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में स्थित अछरौनी रमपुरा गांव से मिल रही है कि अछरौनी रमपुरा गांव में रहने वाले एक 40 वर्षीय कारीगर की हत्या उसके ही पड़ोसी ने पत्थर पटक कर दी है। बताया जा रहा है कि हत्यारा दारू के नशे मे था और यह विवाद पैसो के लेनदेन को लेकर हुआ है।

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार की देर रात अछरौनी गांव में रहने वाले कारीगर केशव विश्वकर्मा उम्र 40 साल पुत्र भगुंता विश्वकर्मा का विवाद उसके घर के सामने रहने वाले वीरन जाटव उम्र 45 से हो गया। बताया जा रहा है कि यह विवाद पैसो के लेनदेन को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि केशव को वीरन से पैसे लेने थे वह अपने पैसे मांगता तो वह टालता रहता था।

शुक्रवार को जब केशव ने वीरन जाटव से अपनी उधारी मांगी तो वह विवाद करते हुए गाली ग्लोच करने लगा। दोनों पड़ोसियों में इसी बात पर विवाद हो गया। वीरन ने गुस्से में आकर केशव पर पत्थर पटकना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि केशव के पेट की कुचला निकल गया। घायल केशव को परिजनों ने खनियाधाना के अस्पताल में भर्ती किया लेकिन आज शनिवार की दोपहर 11 बजे केशव विश्वकर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी मिल रही है कि केशव के परिजन जब उसकी लाश को लेकर गांव पहुंचे और ग्रामीणों को जानकारी मिली की पत्थर पटकने के कारण केशव की मौत हो गई,तो गुस्साए ग्रामीणों ने चंदेरी पिछोर मार्ग पर केशव की लाश रखकर रोड को जाम कर दिया।