SHIVPURI NEWS - तेज रफ्तार XUV500 बनी युवक की मोत का कारण, व्यापार करने की प्लानिंग कर लौट रहा था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले बडौदी पर स्थित फॉरेस्ट चौकी के पास बुधवार की शाम एक तेज रफ्तार कार युवक के लिए यमराज बन गई। कार चालक ने एक्टिवा चालक युवक को उडा दिया,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था,जिसे मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती किया गया,लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार पोहरी अनुविभाग के भदरौनी गांव में निवास करने वाले राकेश धाकड उम्र 24 साल अपने दोस्त सुरेंद्र धाकड़ के साथ बैराड़ में ऑटो पार्ट्स की दुकान खोलने की प्लानिंग कर रहा था। इसी सिलसिले में वह बुधवार को सुरेंद्र के साथ एक्टिवा गाडी से कोलारस गया था।

बताया जा रहा है कि राकेश ने ऑटो पार्ट्स की दुकान का सामान लोडिंग से भरवाकर बैराड़ ला रहा था। राकेश का दोस्त लोडिंग सुरेन्द्र लोडिंग में बैठा था,ओर राकेश अकेला की एक्टिवा से लोट कर बैराड आ रहा था। राकेश बडौदी के पास स्थित फारेस्ट के चौकी के पास पहुंचा था कि गुना की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार XUV500  ने राकेश की एक्टिवा में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी राकेश एक्टिवा से सडक पर जा गिरा जिससे उसकी सिर में गंभीर चोटें आई । राकेश को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसके सिर में गंभीर चोट को देखते हुए ग्वालियर रैकर कर दिया,लेकिन घायल राकेश ने ग्वालियर पहुंचने से पूर्व ही अपना दम तोड दिया।

बताया जा रहा है कि राकेश धाकड़ होनहार युवक था और मेडिकल की दुकान पर काम करता था। आगे भविष्य की प्लानिंग करते हुए वह स्वयं का व्यापार करना चाहता था, लेकिन उससे पहले तेज रफ्तार XUV500 उसके रास्ते मे काल का रूप धारण कर आ गई जिससे उसका दुखद निधन हो गया। पुलिस ने इस मामले में XUV500 चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।