SHIVPURI NEWS - SP ऑफिस में आमने-सामने से दोनों पक्ष टकराए, नाबालिग बहनों के साथ भाईयों ने की छेड़छाड़

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक परिवार के दोनों पक्ष शिकायत लेकर पहुंचे, जहां एक पक्ष का आरोप था कि इनके बेटों ने हमारी दोनों बेटियों के साथ घर में घुसकर पहले को छेड़छाड़ की और उसके बाद उन्होंने बच्चियों के साथ मारपीट कर दी। वहीं दूसरे पक्ष का कहना था कि यह सब झूठ बोल रहे हैं ऐसा कुछ भी नहीं हैं घर में छोटे छोटे झगड़े हर जगह होते हैं,लेकिन इन लोगों के घर के फर्श पर थोड़ा पोछा का पानी पड़ गया तो इन लोगों ने हमारे साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और यह झगड़ा इतना बढ़ गया की थाने तक पहुंच गया।

जानकारी के अनुसार निवासी पुरानी मगरौनी पुलिस चौकी मगरौनी थाना नरवर की रहने वाली किरण पत्नी नंदकिशोर जाटव ने बताया कि मेरी जेठानी की बहू रानी, पुष्पा आये दिन हमें परेशान करती हैं हमसे कहती हैं कि तुम लोग यहां से चले जाओ, और हमें बदनाम करना चाहती हैं, यह लोग चाहते हैं कि इनकी बेटियों की शादी ना हो, इसलिए हमारे यहां कोई भी रिश्ता आता हैं उसको छुड़वा देते हैं। और वह हमारे जेठानी के दोनों बेटे पवन और राकेश ने मेरे और मेरी बेटियों के साथ मारपीट की हैं।

वहीं पवन और राकेश ने मेरी दोनों बेटियों के साथ छेड़छाड़ के साथ मारपीट की हैं, यह लोग चाहते हैं कि यह सभी गांव छोड़कर चले गये हमारे घर की दीवार इनके घर से ही सटी हुई हैं और आये दिन लड़ाईयां होती ही रहती हैं कभी किसी बात को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर, हम लोग मेरी जेठानी के बेटे और बहूओं से परेशान हो चुके हैं और जब हम इस संबंध में थाने मगरौनी में रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे।

तो वहां पर मेरी बेटियों और मेरे पति को थाने में पूरी रात बिठाकर रखा गया और वहीं मेरे पति को पुलिसवालों ने मुर्गा भी बनाया था,और साथ ही थाने में हमारी कोई भी सुनवाई नहीं की गई, इसलिए हम लोग चाहते हैं कि इन लोगों पर कार्यवाही होना अति आवश्यक हैं। जिससे मुझे और मेरी बेटियों को न्याय मिल सके।

वही दूसरे पक्ष जेठानी पिस्ता जाटव पत्नी स्व. नारायण सिंह जाटव निवासी मगरौनी वार्ड नं. 14 ने बताया कि मेरा देवर नंदकिशोर जाटव मेरे घर के पास ही रहता है मेरी दीवार से सटी हुई है उसकी दीवार हैं वह आए दिन शराब पीकर आता हैं और मुझे व मेरे बच्चों को गालियां देता हैं साथ ही उसकी पत्नी किरण और उसकी दो जवान बेटियां भी मुझे बुजुर्ग को गालियां देती हैं। और आये दिन झगड़ा करती रहती हैं उसके घर से फर्श पर गलती से थोड़ा भी पानी पड़ जाये तो वह गंदी गंदी गालियां देना शुरू कर देती हैं जिससे मैं और मेरा पूरा परिवार परेशान हो चुके हैं। जिसके बाद हम थाना मगरौनी शिकायत लेकर पहुंचे,लेकिन पुलिस वालों ने झूठा आश्वासन देकर हमें वहां से भगा दिया।

वहीं 29 फरवरी 2024 को मेरी छोटी बहु रानी जाटव घर पर अकेली ही थी उस रात मेरा देव नंदकिशोर अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को लेकर वहां मारने के लिये आ गया। जिसकी शिकायत मैंने संबंधित चौकी पर गये,तभी पुलिसवालों ने हमसे कहा की अगर अब ये गालियां दे तो रिकॉर्डिंग कर लेना, फिर हम कार्यवाही कर देंगे। अब तुम घर जाओ, जिसके बाद भी यह लोग हमें परेशान करते रहे, लेकिन पुलिस वाले कोई सुनवाई नहीं करते हैं।