SHIVPURI NEWS - बदरवास क्षेत्र की माँ-बेटी जयपुर से गायब, पति पहुंचा SP के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के सिंघाखेड़ी गांव की रहने वाली एक महिला और 17 साल की बेटी एक साथ जयपुर से लापता हो गई। पीड़ित पति ने बदरवास थाना पुलिस से अपनी पत्नी और बेटी का सुराग लगाने की गुहार लगाई। पीड़ित पति का कहना है कि पत्नी और बेटी की गुमशुदगी जयपुर जिले के थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन जयपुर पुलिस उसकी पत्नी और बेटी का कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

सिंघाखेड़ी गांव के रहने वाले रामवीर परिहार ने बताया कि वह अपनी पत्नी बबली बाई परिहार उम्र 46 साल और 17 साल की बेटी नंदनी परिहार के साथ जयपुर जिले के गोबिंदगढ़ थाना अंतर्गत मण्डा रिको, मण्डा भिण्डा क्षेत्र में किराए का कमरा रहकर प्लाइबोर्ड की फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था। वह कुछ काम से अपने गांव सिंघाखेड़ी गांव आया हुआ था।

14 फरवरी 2024 को उसकी पत्नी बबली बाई का फोन आया था। कहा था कि वह मजदूरी के पैसे लेने के बाद बेटी नंदनी के साथ वापस शिवपुरी लौटेगी। इसके बाद उसकी पत्नी का मोबाइल बंद हो गया था। 16 फरवरी वह जयपुर गया था। जहां उसने अपनी पत्नी और बेटी की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

काफी तलाश के बाद जब पत्नी और बेटी का कोई सुराग नहीं लगा, तब उसने गुमशुदगी की शिकायत इंदरगढ़ थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। लेकिन उसकी पत्नी और बेटी का आज तक सुराग नहीं लग सका। वह कई चक्कर जयपुर के काट चुका है। महिला के पति रामवीर परिहार ने परेशान होकर शिवपुरी पुलिस से मदद से गुहार लगाई है।