SHIVPURI NEWS - स्टूडेंट के बलात्कार का प्रयास, स्कूल और ट्यूशन जाते समय लगता है डर, FIR नही की

Bhopal Samachar

भौंती। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना अंतर्गत ग्राम हरपुरा में एक छात्रा के साथ पिछले लंबे समय से तीन युवक छेड़छाड़ कर उसे परेशान कर रहे हैं। मामले में पीड़िता ने परेशान होकर नौ दिन पहले थाने में शिकायत दर्ज कराई परंतु बुधवार की देर शाम तक छात्रा की एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार हरपुरा निवासी कक्षा 11 की एक छात्रा पढ़ने के लिए भौंती आती है। छात्रा का आरोप है कि उसे हरपुरा निवासी रमन लोधी, सुगर सिंह लोधी और हीरापुर निवासी मनीष लोधी लगातार परेशान करते हैं। जब वह स्कूल अथवा ट्यूशन जाती है तो उसके साथ तीनों युवकों द्वारा रास्ते में अश्लील फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ की जाती है।

इसी क्रम में पिछले मंगलवार को जब वह अपने घर के बाहर झाडू लगा रही थी तो सुगर सिंह ने उसे जबरन लेट्रिन के अंदर ले जाने का प्रयास किया। इसके अलवा मनीष और रमन भी उस पर बुरी नजर रखते हुए उसके साथ लगातार छेड़छाड़ करते हैं। पीड़िता के पिता के अनुसार उन्होंने तीनों युवकों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने तो पिछले मंगलवार को नौ दिन पहले पुलिस को आवेदन दिया। पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर के लिए कहा परंतु आज तक मामले में एफआईआर नहीं की।

पीड़िता के पिता के अनुसार 5 मार्च को पुलिस गांव में पहुंची परंतु आरोपित युवक उन्हें नहीं मिले तो पुलिस ने बुधवार को उन्हें थाने बुलाया, परंतु वह नहीं आए। मंगलवार को पुलिस के गांव से लौटने के बाद रमन लोधी ने उसे धमकी देते हुए कहा कि वह उसकी बेटी के साथ गलत काम करके दिखाएगा, जो कर सकता है कर ले।

इसके अलावा सुगर सिंह ने रात के समय घर में घुस कर पीड़िता का गला पकड़ कर धमकी दी कि अगर शिकायत वापिस नहीं ली तो वह उसे और उसके भाई को मार कर फेंक देगा। पीड़िता के पिता कहना है कि पुलिस ने आज उन्हें थाने बुलाया था, परंतु सुबह से शाम हो गई है, अब तक उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।