SHIVPURI NEWS - बसंती के विवाद मे उतरी यादव महासभा, डॉ तोमर और CS का मामला: एसपी को ज्ञापन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीते दिवस शिवपुरी जिला अस्पताल में बसंती की नौकरी के विवाद के चलते मेडिकल कॉजेल में पदस्थ डॉ सुनील तोमर और अस्पताल के सीएस डॉक्टर बीएल यादव के बीच विवाद हो गया था। बताया जा रहा था कि डॉ सुनील तोमर अस्पताल में पदस्थ आउटसोर्स कर्मचारी बसंती बाथम के स्थान पर उसके पति को नौकरी करवाना चाहते थे।

लेकिन सीएस डॉ बीएल यादव ने इस नियम विरुद्ध कार्य करने को मना कर दिया था इस कारण डॉ सुनील तोमर ने डॉ यादव के साथ अभद्रता कर दी और जान से मारने की धमकी दी। डॉ बीएल यादव ने इस मामले को लेकर सिटी कोतवाली पुलिस को एक शिकायती आवेदन सौंपा था। अभी तक कोतवाली पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया  इस कारण यादव महासभा ने इस मामले को लेकर एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक को सौंपा है।

आज अखिल भारतीय महासभा शिवपुरी के जिला अध्यक्ष नरहरि प्रसाद यादव के नेतृत्व में यादव महासभा के सदस्यों ने आज एसपी शिवपुरी को एक ज्ञापन सौंपा है। इस ज्ञापन के माध्यम से यादव महासभा ने मेडिकल कॉलेज आफिसर डॉक्टर सुनील तोमर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

अध्यक्ष का कहना था कि शिवपुरी जिला अस्पताल के सीएस डॉ बीएल यादव को मेडिकल कॉलेज में पदस्थ डॉ सुनील तोमर ने एक महिला कर्मचारी के स्थान पर उसके पति को नौकरी कराने की जिद की,जब डॉ यादव ने इस अनैतिक काम को करने से मना कर दिया इस कारण डॉ सुनील तोमर ने उनके साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

इस मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को दी,लेकिन अभी इस पर कोई एक्शन नहीं होने के कारण यादव महासभा में आक्रोश है। अंत यादव महासभा श्रीमान पुलिस अधीक्षक से निवेदन करती है कि डॉ सुनील तोमर पर मामला दर्ज किया जाए।