SHIVPURI NEWS - ससुराल पहुंची दुल्हन, 1 घंटे बाद शौच के बहाने गहने लेकर फरार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। घर में शौचालय ना होना एक परिवार को कितना महंगा पड गया वह इस खबर से ज्ञात होता है,लाखो के गहने चले गए और साथ में बेटे के लिए धूमधाम से ब्याह कर लाई गई दुल्हन भी गायब हो गई। घटना शिवपुरी जिले के अमोला गांव से मिल रही है जहां दुल्हन की आंगौनी की तैयारी चल रही थी उधर घर में शौचालय ना होने का फायदा उठाकर दुल्हन गहने सहित फरार हो गई। मामला पुलिस में पहुंच चुका है पुलिस ने अब नई दुल्हन की खोजबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाली अमोला गांव के वार्ड क्रमांक 2 में रहने वाले सत्येन्द्र आदिवासी पुत्र बादाम आदिवासी की शादी एक माह पूर्व बजाना निवासी ममता आदिवासी उम्र 18 साल से तय हुई थी। मध्यप्रदेश की सीमा से लगा हुआ पडोसी जिला झांसी के रक्शा बाजार में स्थित मठ के मंदिर में शनिवार 2 मार्च को एक सम्मेलन में इनकी शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि बारात दुल्हन को लेकर शनिवार की शाम 4 बजे पहुंची थी।

शाम के करीब नवविवाहिता ने घर की महिलाओं से कहा कि उसे शौच के लिए जाना है,घर में शौचालय नहीं था इस कारण दुल्हन के साथ 2 बच्चियो को दुल्हन के साथ भेज दिया। काफी देर तक जब दुल्हन बच्चियों के पास शौच करके नहीं आई तो बच्चियो ने घर आकर पूरा मामला बताया। ससुरालियों ने अपने स्तर पर नवविवाहिता को खोजने का प्रयास किया लेकिन वह तो गहने लेकर गायब हो गई थीं  

बताया जा रहा है कि शाम 8 बजे ससुराल वाले अमोला थाने पहुंचे और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। ससुरालियों ने बताया कि ममता घर से शौच के बहाने निकली थी और फरार हो गई वह  सोने का मंगलसूत्र, करधौनी, सोने की लोंग, चांदी की बिछुड़ी, चांदी की अंगूठी, चांदी की पायल, चांदी के चूरा, हाथ फूल पहने थी। पुलिस का कहना है कि मामला जानकारी में है। इसको लेकर पतारसी की जा रही है।