SHIVPURI में HIT and RUN : सतनबाड़ा तिराहे पर महिला को कुचलकर भाग गया, मौके पर मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बागेश्वर धाम से अपनी बेटी की ससुराल सतनबाड़ा लौट कर आई एक 65 वर्षीय महिला को किसी अज्ञात भारी वाहन ने कुचल दिया। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बुजुर्ग महिला का शव आज शनिवार की सुबह 6 बजे सतनबाड़ा तिराहे पर पड़ा मिला था। पुलिस ने मर्ग का मामला दर्ज कर महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरान्त शव परिजनों के सुपुर्द कर अज्ञात भारी वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक़ सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के इंदरगढ़ की रहने वाली 65 वर्षीय सोमवती सोलंकी पत्नि स्व. रमेश सोलंकी आज सुबह बागेश्वर धाम के दर्शन कर अपनी सतनबाड़ा की रहने वाली बेटी के घर आने के लिए उतरी थी। शायद, इसी दौरान बुजुर्ग महिला को हाइवे पर किसी अज्ञात भारी वाहन ने कुचल दिया था।

बता दें कि बुजुर्ग महिला का शव हाइवे पर लावारिश हाल में पड़ा हुआ था। इसी दौरान सड़क पर अज्ञात मृत महिला की सूचना बुजुर्ग महिला के दामाद शिशुपाल पुत्र महेन्द्र सिह पवैया (38) को लगी थी। इसके बाद शिशुपाल पवैया सतनबाड़ा तिराहे पर पहुंचा जहां उसने अज्ञात बुजुर्ग महिला की शिनाख्त अपनी सास सोमवती सोलंकी के रूप में की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात भारी वाहन की तलाश शुरू कर दी है।