कमांडर जीप पर 12 ​तुरई आगे पीछे 7, तेज आवाज में बजा रहा था डीजे: पुलिस ने जप्त कर ली

Bhopal Samachar
करैरा। करैरा थाना पुलिस ने एक जीप पर कार्रवाई की है। बातया जा रहा कि जीप चालक ने जीप पर डीजे लगा रखा था और तेज आवाज में उसको बजा रहा था। पुलिस की बाजार में गश्त कर रही थी तभी वहां से तेज आवाज में यह जीप डीजे बजाकर निकल रही थी। पुलिस ने इस जीप को रोका और इस पर कार्रवाई कर दी।

करैरा थाने मे पदस्थ एएसआई शैलेन्द्र सिंह चौहान कस्बे पर राउंड पर थे तभी एक बिना नंबर की कमान्डर जीप तेज आवाज करते हुए निकल रही थी। बताया जा रहा हैं कि कमान्डर जीप को मोडीफाईड कराकर युवक डीजे सिस्टम में आगे 12 तुरही तथा पीछे 7 तुरही व कई साउन्ड सिस्टम लगे हुए थे एवं जिस पर माली डीजे लिखा हुआ था जो कि अत्याधिक तेज ध्वनी में गाने बजाकर निकाल रहा था जिससे आम जन को काफी असुविधा हो रही थी।

जिसे मौके पर बंद कराकर और चालक का नाम व पता पूछा तेा उसने अपना नाम बृजेश कुशवाह पुत्र नाथूराम कुशवाह उम्र 29 साल निवासी खेडापति मंदिर के पास करैरा का होना बताया आरोपी बृजेश कुशवाह पर मामला दर्ज कर, कमान्डर जीप में डीजे सिस्टम को समक्ष पंचान प्र. आर 258 राजेन्द्र यादव एवं आनंद यादव पुत्र नारायण सिंह यादव उम्र 27 साल निवासी गल्ला मंडी के सामने करैरा के विधिवत जप्त करजप्ती पंचनामा मौके पर बनाया गया। आरोपी के कागजात मांगे गये तो आरोपी चालक दवारा स्वयं का ड्राईविंग लायसैंस पेश किया तथा जीप के कागजात पेश नहीं किये जिसके बाद चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।