SHIVPURI NEWS - रेत माफियाओं को छोड़कर बैराड़ तहसीलदार अजय परसेडिया किसानों पर कर रहे हैं कार्यवाही

Bhopal Samachar
बैराड़। शिवपुरी कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने लंबित राजस्व मामलों के निराकरण के लिए बैराड़ तहसीलदार आशीष जैन को कलेक्टर कार्यालय में स्थानांतरण कर दिया वहीं बैराड़ तहसील का प्रभार अजय परसेडिया को सौंपे 2 दिन भी नहीं बीते और आते से ही पिछली बार की तरह किसानों को परेशान करना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार कुपेड़ा निवासी किसान नरेश ने बताया कि मैं जैसे ही अनाज मंडी से फसल बेच कर आ रहा था उसी लाइन में एक फड़ से सीमेंट और गिट्टी अपनी ट्रॉली में भरा रहा था चूकि गांव में मेरी प्रधान मंत्री आवास आई थी, निर्माण के लिए गिट्टी, सीमेंट ले जा रहा था, मुझे क्या पता क्या वैध या क्या अवैध।

जब पत्रकारों ने तहसीलदार परसेदिया से पूछा कि आपने आज तक रेत माफिया जिन्होंने आसपास की नदियां खोखली कर दी है आज तक उन पर तो आपकी कोई कार्यवाही देखने को नहीं मिली और पोहरी में आपके द्वारा काफी दिनों पूर्व यही कारवाही देखने को मिली थी फिर कौन से रजिस्ट्रेशन के बाद वे खोले जा रहे हैं।


तथा आपकी कार्यवाही रेत माफियाओं पर होनी चाहिए परंतु आप किसानों को सता रहे हैं। इस पर तहसीलदार ने कहा उन पर भी कार्यवाही होगी और अन्य सवालों में इर्द गिर्द करते नजर आए, तहसीलदार का कोई सटीक प्रतिउत्तर देखने को नहीं मिला।