SHIVPURI NEWS - अतिथि शिक्षक की दोगुना वेतन बनी मुसीबत, ​स्कूल से लौटते समय मारपीट-सुनाई देना बंद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में आज एक अतिथि शिक्षक ने एक शिकायती आवेदन सौंपा है,इस शिकायती आवेदन के अनुसार उसकी गांव लोगों ने मारपीट कर दी है,उसे वह स्कूल में नौकरी नहीं करने देना चाहते है,इससे पूर्व भी उसको धमकाया गया,शिक्षक ने इससे पूर्व इस गांव के दबंग लोगों की शिकायत संकुल प्राचार्य,बीआरसीसी सहित जिला शिक्षा अधिकारी को दी थी लेकिन विभाग के इन अधिकारियों ने इस अतिथि शिक्षक की कोई मदद नही की,अब मालला शिकायत के रूप में एसपी शिवपुरी के पास पहुंच चुका है।

शिवपुरी विकासखंड ग्राम पंचायत गढ़ी बरौद के पटपरा गांव के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ अतिथि शिक्षक पुनीत शाक्य की बीते 30 जनवरी को स्कूल से लौटते समय पटपरा गांव के रहने वाले जगमोहन गुर्जर, मेहवान गुर्जर पुरुषोत्तम गुर्जर, भूपेन्द्र नामदेव ने रास्ता रोककर मारपीट कर दी जिससे उसे सुनाई देना बंद हो गया, शिक्षक ने मामले की शिकायत सुरवाया थाने में की थी लेकिन थाना पुलिस ने दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

शिक्षक ने बताया दोगुनी वेतन बनी मुसीबत

शिक्षक का कहना है कि मेरा सिलेक्शन ऑनलाइन हुआ है और जब से अतिथि शिक्षको की वेतन दोगुना हुई है जब ये लोग मुझे परेशान कर रह है इससे पहले मुझे स्कूल में आकर धमकाया भी गया है और मेरी झूठी शिकायत विभाग को की है,जिसमें में निर्दोष पाया गया तो इन्होने अब सीधे आकर मेरी मारपीट की है मुझे इस कारण धमकाया जा रहा है कि मै यह नौकरी छोड दू ओर यह मेरी जगह अपने किसी आदमी को यहां स्कूल में अतिथि शिक्षक के रूप में पदस्थ करा सके।

शिवपुरी साइंस कॉलेज के पास फिजिकल पर रहने वाले शिक्षक ने बताया कि इससे पूर्व में 19 दिसंबर को मैने इन लोगों के स्कूल में घुसकर धमकाने और जान से मारने की धमकी की शिकायत स्कुल प्राचार्य और बीआरसीसी को दी थी,वह एक आवेदन 10 दिसंबर को श्रीमान जिला शिक्षा अधिकारी को सौंपा था,विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोई मदद नहीं की। अब मेरे साथ मारपीट की घटना भी हो गई,मुझे कान से सुनाई देना बंद हो गया है। अब पुलिस मदद नहीं कर रही है।