SHIVPURI NEWS - जमीन बेचकर खरीदी दी लोडिंग, छोटू ने कहा था जल्द ही तुम्हारे नाम करवा दूंगा, कंपनी वाले ले गए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे साथ शिवपुरी के रहने वाले एक युवक ने धोखाधड़ी कर दी हैं, उसने मुझे 5 लाख में लोडिंग वाहन बेचा था, लेकिन उसकी किस्त चल रही थी। उसने अपनी किस्त पूरी नही कि और फाइनेंस कंपनी वाले मुझसे लोडिंग वाहन छुड़ाकर ले गये। वह लोड़िंग वाहन मैंने अपनी जमीन बेचकर खरीदा था।

जानकारी के अनुसार निवासी रन्नौद कोलारस का रहने वाला छोटू राम कुशवाह पुत्र उमकार लाल कुशवाह ने बताया कि मैंने आज से 3 साल पहले शिवपुरी के रहने वाले छोटू सिंह कुशवाह पुत्र मनीराम कुशवाह निवासी शिवपुरी गायत्री कॉलोनी से एक लोडिंग वाहन खरीदा था, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये थी। उस लोडिंग वाहन को मैंने शिवपुरी की महाकाल लॉज जो कि उसके जीजा से खरीदने की बात की थी।

जिसके बाद उसके जीजा ने छोटू से कहा कि ये लोड़िंग वाहन को छोटू खरीदने की कह रहा हैं तो उसने कहा कि ठीक हैं, मैं 5 लाख मैं लोडिंग बेच दूंगा। तुम छोटू से पैसे मंगवा लो, जिसके बाद मैंने अपनी जमीन बेचकर 5 लाख रूपये छोटू सिंह को दे दिये।

तथा उसके बाद उसने मुझसे कहा कि अभी इसकी किस्त बाकी हैं मैं जल्द ही तुम्हारे नाम लोड़िंग को करवा दूंगा। और मुझे लोडिंग चलाने के लिए दे दी। जिसके बाद मैं 1 से डेढ़ साल वह लोडिंग को चलाया, लेकिन एक दिन लोडिंग की फाइनेंस कंपनी वाले मुझे फोरलेन हाइवे पर मिल गये और उन्होंने ने मुझसे वहां लोडिंग छुड़ा ली। और मुझे सीधे शिवपुरी थाना कोतवाली लेकर आ गये। जिसके बाद छोटू सिंह को बुलाया और पुलिस ने उसको छोड़ दिया।

तथा छोटू सिंह ने उल्टा मुझपर इल्जाम लगा दिया कि इसने हमारे 10 हजार रुपये और एक मोटरसाइकिल ,गाड़ी की चाबी चोरी करने का इल्जाम लगा दिया।