SHIVPURI NEWS - बाबा और चेला ने किया महिला पर तलवार और लट्ट से बार: फसल काटने से रोक रही थी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज एक महिला के साथ एक बाबा और उसके चेले ने जमकर मारपीट की हैं, बताया जा रहा है कि महिला अपने खेत पर अपनी सरसों की फसल को देखने के लिए गई हुई थी तभी दो लोग फसल काट रहे थे महिला ने मना किया तो उन दोनों ने महिला पर तलवार और लट्ट से बार कर दिया। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसका उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार सतनवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ठेओ की रहने वाली लक्ष्छू मूंगीया ने बताया कि बीती रात मैं अपने सरसों के खेत पर सरसों को देखने के लिए गई हुई थी तभी मेरे खेत पर गांव के रहने वाले बाबा हरीपूर और उसका चेला आता हैं और सरसों काटने लगते हैं।

मैंने उनसे कहा कि तुम दोनों मेरे खेत पर क्या कर रहे हो, और ये सरसों क्यों काट रहे हो, जिस पर बाबा हरीपूर और उसका चेला मुझसे गालियां देने लगे ओर कहने लगे कि हम तो ऐसे ही काटेंगे, तू हमारा क्या करेंगी।

जिसके बाद दोनों ने मेरे साथ बेरहमी से मारपीट करने लगे, एक ने मुझपर लट्ट से बार किया तो दूसरे ने तलवार से, जिससे मेरे यहां काफी चोटें आई हैं, मेरा सिर फट गया हैं तथा मैं वहीं बेहोश हो गई थी। तथा जिसके बाद मुझे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। थाना सतनवाड़ा ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली हैं।