SHIVPURI NEWS - चंद्रा कॉलोनी में किराएदार महिलाओ के बाथरूम में ताक-झांक करते थे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 80 साल की बुजुर्ग महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे मकान में जो किराएदार रहते हैं उनके साथ मेरे पड़ोसियों ने मारपीट कर दी, साथ ही मेरे साथ भी मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि किरायेदार छत से महिलाओं की बाथरूम में तांकाझांकी करते थे।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली की सीमा में स्थित चंद्रा कॉलोनी नवाब साहब रोउ पर निवास करने वाले संतोष रजक उम्र 80 साल ने बताया कि मेरे पड़ोस की रहने वाली राधा कुशवाह मेरे घर के आगे रोज कचरा फेंकती हैं, जिससे घर के आगे गंदगी फैलती हैं और बदबू आती हैं। जिसको लेकर मैंने राधा से कई बार मना किया हैं,लेकिन वह नहीं मानी और उल्टा मुझसे लड़ती हैं।

तभी राधा कुशवाह अपने पति राजेश कुशवाह को लेकर तथा अन्य जसवंत कुशवाह, देवेन्द्र कुशवाह एवं गोलू कुशवाह, सूरज कुशवाह, पुनिया कुशवाह, एवं अन्य सहयोगी को लेकर मेरे घर में घुसकर मेरे एवं मेरे किरायेदारों के साथ मारपीट करके चली गई।

80 वर्षीय बुजुर्ग पीड़िता ने बताया कि मेरे यहां पढ़ने लिखने वाले बच्चे रहने हैं जिनसे राधा जो कि मेरे पड़ोसी हैं उसको काफी परेशानी हैं। राधा मेरे कमरों में किराए से रह रहे लड़को पर आरोप लगाती हैं कि यह मुझे नहाते हुए देखते हैं। इनकी नजरें गंदी हैं और तमाम तरह के आरोप राधा मेरे यहां रह रहे बच्चों पर लगाती हैं।

बुजुर्ग महिला की शिकायत पर एएसआई हरदीप रावत ने एसपी ऑफिस से तुरंत ही कोतवाली टीआई के पास कार्यवाही के लिए भेज दिया। और साथ ही बुजुर्ग महिला का फोटो और आवेदन टीआई विनय यादव को व्हाट्सएप कर दिया।