SHIVPURI NEWS - शिक्षक मे पत्नी के प्रेमी ने कार से मारी टक्कर ,न्यायालय में प्रकरण चल रहा है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सिटी कोतवाली सीमा में एक बाइक सवार शिक्षक को एक कार ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बाइक सवार की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिक्षक का आरोप है कि उसे उसकी पत्नी ने प्रेमी ने उसको जान से मारने के उद्देश्य से से कार से टक्कर मारी है।

जानकारी के अनुसार शिक्षक पंकज कुमार पाण्डेय पुत्र नरेन्द्र कुमार पाण्डे 49 साल निवासी न्यू ब्लॉक जल मंदिर के पास 22 फरवरी को शाम 4:30 वह अपनी बाइक से शिवपुरी कोर्ट से तारीख पेशी कर घर आ रहा था। शिक्षक जैसे ही नगर पालिका के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रही कार क्रमांक एमपी 07 सीएच 1983 के चालक ने उसे टक्कर मार दी।

पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर आरोपित कार चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक कार चलाकर दुर्घटना कारित करने की धाराओं में प्रकरण कायम कर लिया है। शिक्षक का आरोप है कि कार की टक्कर लगने के बाद जैसे ही उसने कार चालक को देखा तो ड्राइवर के पास वाली सीट पर उसकी पत्नी बैठी हुई थी। कार चालक अपनी कार लेकर भाग गया। मामले में पुलिस ने मंगलवार को पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। शिक्षक के अनुसार उसके और उसकी पत्नी के बीच में न्यायालयीन प्रकरण चल रहा है।