SHIVPURI NEWS - जातिगत जनगणना को लेकर ओबीसी फ्रंट उतरेगा मैदान में, दामोदर सिंह ने ली बैठक

Bhopal Samachar
शिवपुरी। ओबीसी फ्रंट मध्यप्रदेश के तात्वधान में निकाली जा रही पिछड़ा अधिकार यात्रा एक जाग्रति अभियान के तहत आज शिवपुरी के एक निजी होटल में बैठक का आयोजन किया गया इस मीटिंग को लेने पहुचे यादव महासभा के राष्ट्र्ीय महासचिव दोमादर सिंह यादव ने बताया कि ओबीसी फं्रट मध्यप्रदेश पिछड़े शोसित लोगों का सगठन है।

हमारा उद्देश्य केवल पिछड़े वर्ग को राजनीतिक रूप से जागरूक करने का काम कर रहा है मध्यप्रदेश में पिछड़ा अधिकार यात्रा पांच मांगो को लेकर निकाली जा रही है। जिसमें सबसे पहले मध्यप्रदेश सरकार जातिगत जनगणना कराए जब तक जनगणना नही होती तब तक 27 प्रतिशत आरक्षण लागू किया जाए तीसरी मांग है।

एससीएसटी के लिए जो आरक्षण लागू है। लोकसभा विधानसभा में जो सीटे जारी रखते हुए उन्हें कम न किया जाए और पिछड़े वर्ग की सीटे संख्या के अनुपात में आरक्षित की जाए पुरे देश में किसानों के उपर भारी कर्ज है। पुरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाए और प्रमोशन में रिजर्वेशन की मांग की जा रही है। इन सभी मांगों को लेकर पूरे प्रदेश में निकल रहे है।

आज शिवपुरी की पांचों विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई थी। पिछड़े के हित की मांगों को लेकर हम चल रहे है। यात्रा 29 फरवरी को भोपाल के जयंती मैदान में विशाल आमसभा करेंगे साथ ही पदैल मार्च निकालगे अगर हमारी मांगो पुरी नही होती है तो पहले सीएम का घेराव फिर पीएम का घेराव करेगें।