SHIVPURI NEWS - साक्षी रावत पहुंची नाली के शिकायत लेकर डीएम के पास, कहा जानलेवा बन गई नाली

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका की कार्यप्रणाली की शिकायत अब कलेक्टर के पास पहुंचने लगी है,लोग कार्यप्रणाली से इतने त्रस्त है कि अब शिकायती आवेदन लेकर कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचने लगे है एक परिवार जो नगर पालिका की नाली से पीडिता है उसने बताया कि नाली में भरी गंदगी के कारण उसके परिवार को दो लोगो को जानलेवा डेंगू हो चुका है लेकिन नाली की सफाई नहीं हुई बल्कि नाली अब नाला बन चुकी है।

शिवपुरी शहर के फतेहपुर कॉलोनी टोंगरा रोड पर निवास करने वाली साक्षी रावत अपने भाई के साथ कलेक्टर रविन्द्र सिंह चौधरी के पास पहुंची थी। स्टूडेंट ने बताया कि उसके परिवार के लोग घर से पास से निकली नाली से परेशान है। जब से इस नाली का निर्माण हुआ है जब से उसकी सफाई नहीं हुई है।

इस नाली में भरी गंदगी के कारण मच्छर पनप रहे है,इस कारण मेरे भाई को दो बार डेंगू हो चुका है वही मेरी छोटी बहन गिरकर घायल हो गई है। इस नाली की लगातार शिकायत करने के बाद भी नगर पालिका ने इस नाली की सफाई नहीं करवाई है। इसलिए हमें इस नाली की शिकायत लेकर कलेक्टर के पास आना पडा है।

उसके कारण मच्छर पनप रहे जिससे मेरे भाई को दो बार डेंगू हो चुका है। उसी नाली में मेरी छोटी बहन गिरकर घायल हो गई है। लगातार शिकायत को बाद भी नगर पालिका के द्वारा उधर न ही कोई सफाई कराई है। न ही कोई ध्यान दिया जा रहा है। न ही हमारी किस प्रकार की कोई सुनवाई की गई है। इसलिए मजबूरन हमको यहा आना पड़ा है।