SHIVPURI NEWS - महिला सरपंच ने अपने पति की सचिव से सुरक्षा की मांग

Bhopal Samachar
शिवुपरी। खबर शिवपुरी कलेक्ट्रेट में होने वाली जनसुनवाई से मिल रही है कि बदरवास जनपद पंचायत की एक दहित महिला सरपंच के सवैधानिक अधिकरो को सचिव रोक रहा है। महिला सरपंच को काम नहीं करने दे रहा है,सरपंच और उसके पति को जान से मारने की धमकी और जातिसूचक गाली देकर अपमानित किया जाने के आरोप लगाए है।

बदरवास जनपद की ग्राम पंचायत बामौर की महिला सरपंच गाती बाई जाटव पत्नी फूल सिंह जाटव ने आज कलेक्ट्रेट में आवेदन देते हुए बताया की ग्राम पंचायत के सचिव श्याम बाबू सोनी को द्वारा पंचायत में सही तरीके से काम न करते हुए मुझे भी काम करने नहीं दिया जा रहा है। उसके द्वारा मुझे जातिसूचक गालिया दे कर अपमानित किया जा रहा है।

इसके लेकर सचिव की शिकायत की तो मुझे गालियां देते हुए कहा की तू कौन होती है मुझे हटाने वाली आए दिन मुझे और मेरे पति को मारने को तैयार रहता मेरे द्वारा थाने में शिकायत पर श्याम बाबू सोनी पर एससी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध की लिया गया है। इसके बावजूद श्याम बाबू सोनी मुझे लगातार मारने की धमकी दे रहा है। महिला सरपंच ने कलेक्टर से अपनी और अपने पति को सुरक्षा की गुहार लगाते हुए सचिव श्याम बाबू पर कार्रवाई करने की मांग की है।