SHIVPURI NEWS - शरद ट्रेवल की स्लीपर कोच हाइट लिमिट पोल से टकराई, ट्रक में घुसा बाइक सवार

Bhopal Samachar
शिवपुरी शहर के गुना बाईपास पर यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार स्लीपर कोच बस हाइट लिमिट पोल से टकरा गई। पोल से टकराने के बाद बस ड्राइवर मौके पर न रुकते हुए बस को बैक कर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार बस के टकराने के बाद बस में चीख पुकार मच गई थी। इस घटना में निश्चित ही बस में बैठे लोगों को चोट आई होंगी। लेकिन बस का ड्राइवर बस में सवार यात्रियों की चीख न सुनते हुए बस को मौके से भगा ले गया।

बस की टक्कर से हाइट लिमिट पोल हुआ धराशाई

जानकारी के मुताबिक शरद ट्रेवल की बस अहमदाबाद से भिंड जा रही थी। इसी दौरान बस शिवपुरी शहर के बाईपास की ओर न जाते हुए आज सुबह शहर की ओर प्रवेश करी और हाइट लिमिट पोल से टकरा गई। पोल से टकराने के बस का ड्राइवर बस को मौके से भगा ले गया। बताया गया है कि बस का ड्राइवर शराब के नशे था।

बता दें कि बस की टक्कर से हाइट लिमिट पोल एक हिस्से से उखड़कर दूसरे हिस्से में जा गिरा था। गनीमत रही कि इस बीच पोल की चपेट में कोई नहीं आया। नहीं तो किसी राहगीर की जान भी जा सकती थी। देहात थाना, कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रक में घुसी बाईक

शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के टाटा शोरूम के पास फोर लेन हाईवे पर मंगलवार रात एक बाइक ट्रक से टकरा गई। इस घटना में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें तत्काल निजी वाहन से गुना के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक बदरवास थाना क्षेत्र के राऔसर गांव के रहने वाले बाइक पर सवार भानु रघुवंशी और पप्पू अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान टाटा शोरूम के पास उनकी बाइक गुना की ओर जा रहे ट्रक HR55AP2621 से टकराने के बाद ट्रक के बीचो बीच फंस कर रह गई।

इस घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें तत्काल निजी वाहन से देरी न करते हुए गुना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदरवास थाना पुलिस नर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।