SHIVPURI NEWS - कलेक्ट्रेट के बाबू की ऑडियो वायरल, कह रहा है कि विधायक क्या भगवान होते है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के सोशल साइट पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है,इस आडियो में यह बाबू कह रहा है कि विधायक क्या भगवान होते है,बताया जा रहा है कि यह ऑडियो विधायक तक जा पहुंचा है,अभी विधायक भोपाल है और इस ऑडियो पर निर्णय नहीं लिया है कि विधायक महोदय आगे क्या कार्रवाई करते है,हालांकि इस ऑडियो की शिवपुरी समाचार पुष्टि नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के कलेक्ट्रेट के राजस्व विभाग के एक बाबू ने एक फाइल को दबाकर रखा था। जमीन के मामले की इस फाइल पर बाबू के द्वारा अनुचित मांग की जा रही थी,जिसकी यह फाइल थी कि उसने कहा कि फाइल में कोई कमी नहीं है पूरा काम नियमानुसार ही है में आपके साहब को विधायक से फोन करवा देता हूं,इस पर बाबू ने भडक कर कहा कि विधायक क्या भगवान होते है।

बताया जा रहा है कि बाबू और फाइल धारी के बीच काफी बहस भी हुई है, इस ऑडियो में बाबू के द्वारा यह कहा जा रहा है कि मैं अपनी मर्जी से नौकरी करता हूं अपने अधिकार की मर्जी से जब तक साहब को मेरी एनओसी नहीं मिलती है जब तक साहब किसी भी फाइल पर चिडिया नही बैठते है।

अभद्रता के लिए जाना जाता है बाबू

बताया जा रहा है कि उक्त बाबू की अभद्रता के लिए विभाग के कर्मचारी परेशान है,नियमानुसार वाले कामो में भी बाबू होने नहीं देता है। इस आडियो के बाद इस आफिस के कर्मचारी अब कह रहे है कि अब आया है उंट पहाड के नीचे.