SHIVPURI NEWS - मेडिकल के डॉक्टर ने अपनी जूनियर डॉक्टर को भेजी व्हाट्सएप पर अश्लील प्रिस्क्रिप्शन

Bhopal Samachar
शिवपुरी मेडिकल से अभी तक आपने डॉक्टरों की लापरवाही की खबरें पढ़ी और सुनी होंगी,लेकिन अब खबर जरा हटके है कि कॉलेज में MTA विभाग में पदस्थ डॉक्टर का मन चल गया और उसने बहादुरी दिखाते हुए अपनी जूनियर डॉक्टर को अश्लील प्रिस्क्रिप्शन भेज दी। जूनियर डॉक्टर ने इस मामले की शिकायत डीन को दर्ज कराई इसकी जांच के लिए कमेटी भी बनाई है लेकिन इस शिकायत को किए हुए 6 महीने हो चुके है और कमेटी के द्वारा कोई एक्शन ना होने के कारण डॉक्टर की अब बहादुरी बढ़ती जा रही है और अब वह मेडिकल काॅलेज के सार्वजनिक ग्रुप में अपनी जूनियर डॉक्टर को धमकी भरे मैसेज भेज रहा है।

जानकारी के अनुसार एनिथिसिया की महिला डॉक्टर को MTA विभाग का एक सीनियर डॉक्टर पिछले 1 साल से परेशान कर रहा है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर का मन अपनी जूनियर डॉक्टर पर फिसल गया है इसलिए वह दबाव बनाने के लिए अभद्रता और अश्लीलता का सहारा ले रहा है। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज के ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप पर डॉक्टर मनचले ने अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए अपनी जूनियर डॉक्टर को अश्लील मैसेज कर दिए थे।

डॉक्टर मनचले बहादुर की उक्त कृत्य की शिकायत जूनियर डॉक्टर ने 27 अगस्त 2023 को कॉलेज के प्रबंधन को की थी। इस मामले में एक कमेटी भी बनी है और इस मामले की जांच भी कर रही है। जूनियर डॉक्टर ने सभी मैसेज के स्क्रीन शॉट कमेटी को प्रस्तुत कर दिए लेकिन 6 माह तक डाॅ मनचले की बहादुरी पर कोई एक्शन नहीं लिया गया जिससे डॉक्टर के हौसले बढ़ गए।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर साहब जब होश में होते है तो अभद्रता करते है और जब शराब के नशे में होश खो बैठते है तो वह अश्लीलता पर उतारू हो जाते है। और वहीं शराब के नशे में कॉलेज में स्थित जूनियर डॉक्टर के आवास पर जाकर अश्लील गालियां भी देता हैं अब देखना है कि इस मामले में गठित की गई कमेटी आगे क्या एक्शन लेती है। लेकिन यह मामला मेडिकल कॉलेज में सुर्खियों में अब गाॅशिप का विषय बन गया है।