SHIVPURI NEWS - शराबी पत्नि से परेशान पति, बोला दारू को पैसे नही दो, उत्पात मचाती है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक अपनी शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी पत्नी नशा करती हैं, और शराब के लिए मुझसे पैसे मांगती हैं। मैं पैसे देने से मना करता हूं तो वह मुझे झूठे केस में फंसवाने की कहती हैं। युवक ने बताया कि मेरी पत्नी पहले से ही शादीशुदा थी, और उसने अपने पति को छोड़कर मेरे पास मैं ले आया था। और बीती 10 सालों से ही वह शराब करती हैं, और घर का काम भी नहीं करती हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी मनियर शिवपुरी के रहने वाले पीड़ित युवक ने बताया कि मुकेश जाटव ने बताया कि मैं अपनी पत्नी को पोहरी से लेकर आया था, मैंने उससे शादी नहीं की। बल्कि वो पहले से ही शादीशुदा थी और उसके घरवालों ने उसको मेरे यहां बिठाल दिया था। जिसके बाद आज हमें पूरे 10 साल होने को हैं हमारे यहां तीन बच्चे हैं,लेकिन उसमें कोई भी शुदा नहीं आया, वह शुरू से ही नशा करती आ रही हैं, मैंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की हैं,लेकिन उसकी कुछ भी समझ में नहीं आता हैं।

मैं उससे काफी परेशान हूं, और घर का कोई भी काम नहीं करती हैं। बस मैं जैसे ही घर आता हूं, मुझसे शराब पीने के लिए पैसे मांगती हैं। मैं उसे पैसे देने से मना करता हूं तो वह कहती हैं कि मैं मेरी रिपोर्ट करने चली जाउंगी थाने, और तेरी झूठी शिकायत भी कर दूंगा। जिसके बाद उसने मेरी दो बार थाने जाकर शिकायत कर के आ गई हैं।

जिससे मैं काफी परेशान हूं, और शराब पीकर घर में उधम करती हैं। गालियां देती हैं। मैंने कई बार उसके मायके वालों को उसके बारे में बताया, लेकिन वह मुझसे कहते हैं कि तू कुछ मत बोला कर उससे, करने दे जो वो कर रही हैं।