SHIVPURI NEWS - पोहरी के जरियाखेड़ा से किसान का अपहरण, गांव वालों में घेराबंदी कर बचाया

Bhopal Samachar
पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के जरियाखेड़ा गांव में शनिवार की रात शौच के लिए गए एक ग्रामीण के साथ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर उसे बंधक बना लिया। इस बीच बदमाशों की सूचना गांव में फोन से पहुंच गई। सूचना के बाद गांव के लोग इकट्ठा होकर ग्रामीण की तलाश में निकले। इस बीच बदमाश ग्रामीण को एक खेत में छोड़कर भाग गए।

बताया गया है कि ग्रामीण, गांव वालों को बेहोशी के हाल में मिला उसके हाथ रस्सी से बंधे हुए थे। साथ ही उसका मोबाइल भी फूटे हाल में मिला था। ग्रामीण को बंधक बनाकर अपहरण के प्रयास की सूचना के बाद गांव पहुंची। पुलिस ने आस.पास सर्चिंग की फिर भी उन्हें कोई नहीं मिला।

जानकारी के मुताबिक जरियाखेड़ा गांव का रहने वाला 40 वर्षीय कन्हैया पुत्र मंगलिया धाकड़ शनिवार की शाम शौच के लिए घर से खेतों की तरफ गया था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे बंधक बना लिया। हालांकि, इस बीच कन्हैया अपने मोबाइल से अपने साथ हुई घटना की जानकारी गांव तक पहुंचा दी थी।

इसके बाद ग्रामीणों ने एकजुट होकर पहले इसकी सूचना पुलिस को देते हुए कन्हैया की तलाश ले लिए निकल गए थे। रात 9 बजे पोहरी पुलिस भी गांव पहुंच गई। जहां कन्हैया बेहोशी के हाल में पुलिस और ग्रामीणों मिला था। कन्हैया के हाथ भी बंधे हुए थे।

इसके बाद कन्हैया को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पोहरी थाना प्रभारी मनोज राजपूत का कहना है कि रात में गांव में पहुंचकर सर्चिंग भी की गई थी। ग्रामीणों से पूछताछ भी की गई थी।

हालांकि किसी भी बदमाश को किसी ने नहीं देखा। कन्हैया ने भी अपने साथ घटना की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई है। पुलिस अज्ञात बदमाश और रात में घटित हुई घटना की पहले बारीकी जांच कर रही है।