SHIVPURI NEWS - पत्नियो के झगडे में उतरे पति, कोतवाली पुलिस ने किया चोर को गिरफ्तार

Bhopal Samachar
शिवपुरी शहर के कोतवाली क्षेत्र के मनियर तालाब के पास रहने वाले दो समाज के गुटों में गुरुवार की रात 10 बजे विवाद हो गया। महिलाओं के बीच शुरू हुए तू-तू मैं-मैं के बाद दोनों महिलाओं के पतियों ने एक-दूसरे की पत्नियों के सिर में पत्थर मार दिए थे। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले इसके साथ ही पथराव भी हुआ।

इस झगड़े में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। बता दें मनियर तालाब के पास रहने वाले कुशवाह समाज के लोगों और ठाकुर समाज के लोगों के बीच पूर्व से रंजिश चली आ रही है।

जानकारी के मुताबिक़ उषा कुशवाह पत्नी छिन्गा कुशवाह और हिस्ट्रीशीटर रहे धर्मेंद्र उर्फ लल्ला तोमर की पत्नी प्रीति तोमर के बीच रात दस बजे किसी बात को लेकर मुंहवाद हो गया था। पत्नी के साथ विवाद होता देख धर्मेंद्र उर्फ लल्ला तोमर ने उषा कुशवाह के सर में पत्थर मार दिया।

वहीं अपने पत्नी के सिर से खून बहता देख छिन्गा कुशवाहा ने प्रीति तोमर के सिर में पत्थर मार दिया। इसके बाद दोनों महिलाओं के झगडे में दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए थे और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे चने लगे साथ ही पथराव भी हुआ।

कोतवाली पुलिस ने ऊषा कुशवाह पत्नी छिन्गा कुशवाह की शिकायत पर धर्मेंद्र उर्फ लल्ला तोमर व उसकी पत्नी प्रीति तोमर, साहित्य तोमर, विट्टी उर्फ अभय सिंह तोमर के खिलाफ वहीँ प्रीति तोमर पत्नी धर्मेन्द्र तोमर की शिकायत पर छिन्गा कुशवाह, दिनेश कुशवाह, राजेश रावत के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं।


कोतवाली पुलिस ने 22 साल के बाइक चोर पकड़ा
कोतवाली पुलिस ने 22 साल के एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बाइक चोर के पास से चोरी हुई 3 बाइकें बरामद की है। बता दें कि न्यायालय परिसर सहित अन्य क्षेत्रों से लगातार बाइक चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जा रही थी।

कोतवाली प्रभारी विनय यादव ने बताया की पुलिस लगातार बाइक चोरों की तलाश में जुटी थी। आज पुलिस ने पुल के पास एक बाइक पर सवार संदेही युवक को पकड़कर पूछताछ की थी। इस दौरान बाइक चोरी पाई गई थी।

चोर को पकड़कर कोतवाली लाया गया था। जहां पूछताछ में चोर ने अपना नाम शब्बीर उर्फ पंकज रावत पुत्र परमाल रावत बताया था। चोर सिरसौद थाना क्षेत्र के पूरबढाना गांव का रहने वाला था। जब्त की बाइक चोर ने महोत्सव गार्डन पोहरी रोड से चोरी करना बताया था।

पकड़े गए चोर से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने दो बाइक चोरी करना कुबूल लिया। पुलिस ने आरोपी के घर के कमरे से दो चोरी की बाइक ओर बरामद की है पुलिस आरोपी से और भी बाइक चोरी के बारे में पूछताछ कर रही है।