SHIVPURI NEWS - शगुन वाटिका में रूम देने से इंकार करने पर चौकीदार की पत्नी सहित मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक अपनी पत्नी के साथ शिकायत लेकर पहुंचा कि मैं होटल पर 9 सालों से चौकीदारी का कार्य कर रहा हूं, तथा मेरे पास रात के समय 8 से 10 लोग आते हैं और कहते हैं कि हमें एक रूम चाहिए मैंने उनसे कहा कि पहले में अपने सेठ से पूछ लूं, उन्होंने इतना सुनकर मेरे साथ थप्पड़ से बेरहमी के साथ मारपीट कर दी। मेरी पत्नी बचाने आई तो उन्होंने उसके साथ भी धक्का मुक्की कर दी।

जानकारी के अनुसार निवासी शगुन वाटिका शिवपुरी के रहने वाले रिंकू परिहार पुत्र बच्चू परिहार ने बताया कि मैं 9 साल से शगुन वाटिका में चौकीदारी कर अपना जीवन यापन कर रहा हूं। तभी 4 फरवरी 2024 को रात के 9:30 बजे की बात हैं, शगुन वाटिका पर हरिओम राठौर फ्लैक्स प्रिंटिंग वाले का बेटा जीतू अपने अन्य साथियों को लेकर आता हैं।

तथा मुझसे कहता हैं कि हमें एक रूम चाहिए तब मैंने उससे कहा कि में अपने सेठ से पूछ लूं,तो जीतू व उसके अन्य साथियों ने मुझसे गालियां देनी शुरू कर दी। साथ ही जातिसूचक गालियां देकर अपमानित किया। मैंने उनसे कहा कि मुझे गालियां मत दो बस इसी बात को लेकर जीतू और उसके अन्य साथियों ने मेरे साथ थप्पड़ों से बेरहमी पूर्वक मारपीट कर दी।

मैं चीखा चिल्लाया तो मेरी पत्नी आई और उसने मुझसे बचाने की कोशिश की,तो जीतू व उसके साथियों ने उसके साथ भी धक्का मुक्की कर दी। साथ ही पत्नी का मंगलसूत्र भी छीन लिया।

जब हम इस संबंध मैं थाना फिजिकल गये तो वहां पर हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई,और साधे कागज पर आवेदन दर्ज कर लिया गया। जिसके बाद जीतू हमें धमकियां दे रहा हैं कि तुमने कहीं भी शिकायत की तो तुम्हें जान से मार दूंगा। और किसी झूठे केस में फंसवा दूंगा।