SHIVPURI NEWS - बालापुर गांव के मोड पर एक्सीडेंट, हेल्पर की मौत, मैकेनिक घायल

Bhopal Samachar
बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बालापुर गांव के पास सोमवार की दोपहर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रैक्टर का काम करने वाले एक हेल्पर की मौत हो गई, जबकि मैकेनिक घायल हो गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों लोग गुरिच्छा गांव में एक ट्रैक्टर की सर्विस करने बाइक से जा रहे थे इसी दौरान बालापुर गांव के पास मोड पर सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे हेल्पर की मौत हो गई जबकि मैकेनिक घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार इस मामले में थाने पहुंचे फरियादी शेखर पुत्र रफीक मोहम्मद कुरैशी उम्र 32 साल निवासी बार्ड क्र.22 आईटीआई के सामने मठ के पास शिवपुरी थाना देहात जिला शिवपुरी ने बताया कि मैं रामकिशन परिहार निवासी कृष्ण पुरम कॉलोनी शिवपुरी में हार्डवेयर की दुकान पर हेल्पर का काम करता हूँ आज 12 फरवरी 2024 के दिन करीब 1 बजे की बात होगी मैं और रामकिशन परिहार निवासी कृष्ण पुरम कॉलोनी शिवपुरी के साथ रामकिशन की पल्सर मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 जेडडी 7893 से गाँव गुरीच्छा में एक ट्रैक्टर सही करने जा रहे थे।

मोटरसाइकिल रामकिशन परिहार चला रहा था मैं मोटरसाइकिल पर बैठा था जैसे ही मोटरसाइकिल ग्राम बालापुर की मोड के पास पहुंची तभी सामने से एक ट्रैक्टर ट्राली का चालक अपने ट्रैक्टर को बडी तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाकर लाया और हमारी मोटर साइकिल में सामने से टक्कर मारकर ट्रैक्टर का चालक ट्रैक्टर लेकर भाग गया।

टक्कर लगने से मैं और रामकिशन परिहार मोटरसाइकिल सहित रोड पर गिर गए। इस हादसे में रामकिशन परिहार की मौके पर ही मौत हो गई। बैराड़ अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।