SHIVPURI NEWS - दामाद को जहर खिलाकर मारा है, साली की शादी में बन रहा था रूकावट, एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में पोहरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने शिकायत की है। शिकायती के अनुसार उसके बेटे को उसके ससुरालियों ने जहर खिलाकर मार दिया। परिजनों का आरोप है कि उसके बेटे को महज ससुरालीजनों ने इस लिए जहर पिला दिया क्योंकि उनका बेटा, बेटी की शादी में रोड़ा बन रहा था। इस मामले में अब परिजन ने कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बड़ा पुल की निवासी बोरी बाई पत्नी कान्हा बंजारा ने बताया कि 18 जनवरी 2024 को उसका लड़का महेंद्र बंजारा रिछाई रोड़ से बाइक
पर सवार होकर घर आ रहा था तभी रास्ते में उसके ससुर सरदार बंजारा, चाचा ससुर लखन बंजारा और साले सूरज, नरेंद्र और राजू बंजारा मिले जिन्होंने महेंद्र को रास्ते से रोककर जबरदस्ती जहर खिला दिया। महेंद्र जैसे तैसे अपने घर पहुंचा और सारी बात परिजनों को बताई।

जिसके बाद परिवार वाले उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शिवपुरी ले गए जहां रास्ते में ही महेंद्र बंजारा ने दम तोड़ दिया। मृतक की मां ने बताया कि वह घबरा गए थे जिस कारण से उस समय पुलिस में शिकायत नहीं की। अब थाने शिकायत करने गए तो पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़िता ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर बेटे के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।