SHIVPURI NEWS - पुलिस पार्टी पर भारी पड़े कोलारस के ट्रैक्टर चालक,चालाकी दिखाकर बच गए

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में सिंध नदी के सड घाट पर सिंध की रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन रोके से नहीं रुक रहा है। काली रेत के काले कारोबारियों ने पहले डेम के गेट खोल दिए थे,और रेत का उत्खनन शुरू कर दिया था। पुलिस ने इसके बाद रेत का उत्खनन रोकने के लिए ट्रैक्टर घाट तक नहीं पहुंचे  इसलिए जेसीबी से घाट के रास्ते में बडे बडे गड्ढे करवा दिए थे।

उसके बाबजूद भी रेत माफिया अपने  ट्रैक्टर   घाट तक पहुंचने में सफल हो गए। कोलारस एसडीओपी विजय यादव को जब यह जानकारी मिली उसके बाद एसडीओपी और बदरवास प्रभारी ने मय दल बल के साथ सिंध के सड घाट पर छापामार कार्रवाई का प्रयास किया,लेकिन पुलिस पार्टी पर कोलारस के ट्रैक्टर चालक भारी पड़ गए,ट्रैक्टर चालको ने पुलिस को चकमा दे दिया,पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा,बस तीन खाली ट्रैक्टर पर चालानी कार्यवाही से ही संतोष करना पडा।

बताया जा रहा है कि पुलिस के घाट पर पहुंचते ही कुछ ट्रैक्टर-ट्राली को उनके ड्राइवर भगा ले गए। वहीं तीन ट्रैक्टर के ड्राइवरों ने चालाकी दिखाते हुए जब तक पुलिस करीब पहुंचती तब ट्रॉली में भरी रेत खाली कर दी। इसके चलते ट्रॉली में पुलिस रेत नहीं जब्त कर पाई। यही वजह रही कि पुलिस को महज तीन ट्रैक्टरों पर चालानी कार्रवाई से संतुष्ट होना पड़ा।

इस मामले में कोलारस एसडीओपी विजय यादव का कहना है कि सड़ घाट पर वह पुलिस टीम के साथ पहुंचे थे। लेकिन पुलिस की भनक लगते ही मौके पर मौजूद ट्रैक्टर-ट्राली में भरी रेत को खाली कर दिया गया था। ट्रॉली में रेत न मिलने के चलते उन पर बदरवास थाना पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की गई है।