SHIVPURI NEWS - आर्मी का जवान पहुंचा परिवार सहित SP के पास, कहा भाई के हत्या में और लोग भी शामिल

Bhopal Samachar

शिवपुरी एसपी ऑफिस में एक आर्मी के जवान ने अपने भाई की हत्या की जांच कराने की मांग एसपी से की हैं। बता दें जिले के दिनारा थाना के बैसोराकला गांव में 24 फरवरी की सुबह युवक की लाश मिली थी। युवक की हत्या कर शव को फेंका गया था।

पुलिस ने इस मामले में मृतक की हत्या के आरोपी उसी के मामा के लड़के को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया था। लेकिन परिवार पुलिस के इस खुलासे से संतुष्ट नहीं है। मृतक के भाई ने दिनारा थाना प्रभारी पर सुनवाई न करने के आरोप लगाते हुए एसपी से मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारी से कराए जाने की मांग की है।

मृतक संतोष पाल  के पिता दयाराम पाल ने बताया कि बेटे संतोष पाल की हत्या 23 फरवरी की रात हो गई थी। इस मामले में दिनारा पुलिस ने 24 फरवरी मनीराम पाल ) को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया था। लेकिन उसके बेटे की हत्या में और भी लोग शामिल हैं। इस सन्दर्भ में उसका एक बेटा बृजेन्द्र पाल पुत्र दयाराम पाल जो आर्मी में हैं। वह दिनारा थाने में गया था और पुलिस ने हत्या के मामले में आगे जांच न करने की कहते हुए भगा दिया था।

आज इसी के चलते परिवार के सभी सदस्य एसपी के पास पहुंचे हैं। उनकी मांग है कि उक्त हत्या की जांच अन्य किसी पुलिस अधिकारी द्वारा कराई जाए जो संतोष पाल एवं मनीराम की कॉल डिटेल निकाल कर अन्य आरोपियों का पता लगा सके।

दयाराम पाल ने बताया हत्या के बाद से घर के बाहर कुछ अज्ञात लोग चार पहिया वाहनों से आने जाने लगे हैं। उन्हें आशंका है कि उक्त लोग द्वारा परिवार पर कोई भी अप्रिय घटना घटित कर सकते हैं। इसी के चलते पुलिस सुरक्षा की मांग भी की गई है।