SHIVPURI NEWS - दहेज की लालची ससुरालियों और पति ने मुझे मरा हुआ समझकर सड़क पर छोड़ दिया था, SP से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां बांधा जिले की रहने वाली एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों पर पैसों की मांग को लेकर मारपीट कर उसे घर से बेदखल करने के आरोप लगाए हैं। महिला ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को वापस दिलाने सहित ससुरालियों पर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार निवासी भौंती थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले हीरापुर गांव की रहने वाली विवाहिता सपा जानवी ने बताया कि मेरी शादी 2021 में भौंती थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव के रहने वाले राम वरन लोधी पुत्र राजाराम लोधी के साथ हुई। शादी के बाद मुझे एक बेटी पैदा हुई थी। तभी से ससुरालियों ने मुझे पैसों की मांग को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। मेरा पति सहित ससुराली 5 लाख रुपए की मांग करने लगे थे।

2 माह पहले मेरे पैसों की मांग को लेकर मेरे पति सहित ससुरालियों ने मेरे साथ मारपीट कर मुझे मरा समझ कर मनपुरा चौराहे पर फेंक दिया था। मुझसे मेरी डेढ़ साल की बच्ची को भी छिना लिया। इसकी शिकायत भौंती थाने में भी दर्ज कराई थी। लेकिन मुझे मेरी बेटी नहीं दी गई।

तभी से में अपने माता-पिता के साथ पन्ना में रह रही हूं। आज वह ससुरालियों के कब्जे से अपनी बेटी को वापस दिलाए जाने साथ ही दहेज के लालची ससुरालियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंची हूं।