SHIVPURI NEWS - मछली पकड़ने तालाब में गया युवक लापता, SDRF टीम भी लौटी खाली हाथ

Bhopal Samachar

बामौरकला  । खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकला थाना सीमा में आने वाले दिधाउनी गांव में मंगलवार की सुबह निर्माणाधीन डैम के केचमेंट एरिया में ट्यूब पर बैठकर मछली पकड़ने गया युवक लापता हो गया है।

 काफी तलाश के बाद भी युवक का पता नहीं लग सका है। बता दें कि शाम को मौके पर एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर भी लापता युवक की डेम में तलाश की, लेकिन उनके भी खाली हाथ रहे। अब बुधवार सुबह फिर से खोजने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक दिधाऊनी गांव का रहने वाला 40 वर्षीय अमर सिंह आदिवासी आज गांव के पास बन रहे निर्माणाधीन डैम में भरे पानी में मछली पकड़ने ट्यूब पर बैठकर उतरा था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटाए परिजनों की सूचना के बाद पुलिस दिनभर अमर सिंह तलाश करती रही लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

बामौरकला थाना प्रभारी नीतू सिंह धाकड़ का कहना है कि सुबह परिजनों ने अमर सिंह के पानी में डूबने की सूचना दी थी तभी से पुलिस अमर सिंह की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। थाना प्रभारी नीतू सिंह धाकड़ ने यह भी बताया कि अमर सिंह को पानी में डूबते हुए किसी ने नहीं देखा है।