SHIVPURI NEWS - पिछोर में नाबालिग का बलात्कार,बेहोश होकर अस्पताल पहुंची, Instagram से हुई थी दोस्ती

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा से मिल रही है,कि थाने में एक 14 साल की नाबालिग ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि नाबालिग का बलात्कार उसके बॉयफ्रेंड ने किया,नेटवर्क नहीं आने का बहना बनाकर उसे आधी रात घर के बाहर बुला लिया और उसके साथ रात भर बलातकार किया जिससे नाबालिग अस्पताल तक पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार एक 14 साल की किशोरी ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि वह 8 वीं क्लास तक पढ़ी है। उसकी दो तीन दिन से इन्ट्राग्राम के जरिए राज जाटव से बातचीत होने लगी थी। जिसके चलते राज ने उसका फोन नंबर भी ले लिया। किशोरी ने बताया है कि बीती रात्रि उसकी बड़ी बहन किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी। छोटी बहनें घर पर थी।

तभी रात्रि में 1 बजे उसके बीएफ राज जाटव का उसके पास फोन आया। आरोपी ने उससे कहा कि उसे उसकी आवाज नहीं आ रही है नेटवर्क की समस्या आ रही है वह उसके घर के बाहर खडा है,इसलिए नाबालिग राज जाटव से मिलने घर के बाहर चली गई। बताया जा रहा है कि रवि के साथ उसके 2 अन्य दोस्त भी बाहर खड़े थे। तीनो युवकों ने नाबालिग को पकड़ा और अपने रूम पर ले गए।

जहां दोनों दोस्त रखवाली करते रहे और राज जाटव रात भर किशोरी का बलात्कार करता रहा,इस कारण नाबालिग बेहोश हो गई। सुबह परिजन उसे खोजते खोजते उसके रूम पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस थाना पिछोर में की। जहां पुलिस ने इस मामले में किशोरी के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ खिलाफ धारा 376,323,363, 34 ताहि 3 4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।