SHIVPURI NEWS - CRPF की 211 बटालियन के जवान की शिवपुरी में मौत,घर पर छुट्टी पर आया था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के देहात थाना सीमा में आने वाले गांव बामौर में निवास करने वाले सीआरपीएफ के जवान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जवान को हार्ट अटैक आया था,परिजन जवान को अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कहना है कि शव का पीएम कराया जा रहा है जवान की मौत का मूल कारण क्या रहा है यह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।


बामौर गांव के रहने वाले विनोद पाल उम्र 36 वर्ष छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ की 211 बटालियन में थे। परिजन ने बताया कि विनोद की डयूटी लोकसभा चुनाव में लगनी थी। इससे पहले वे 27 दिन की छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। रविवार करीब सुबह 6 बजे विनोद ने पत्नी रामसखी से चाय मांगी। रामसखी चाय देने पहुंची तो विनोद बिस्तर से खड़े होते ही गिर गए।

परिवार का कहना है कि विनोद को दिल का दौरा पड़ा था। शिवपुरी के सीआरपीएफ कमांडेंट प्रवीण थपलेयाल ने बताया, पोस्टमार्टम के बाद जवान का पैतृक गांव बामौर में अंतिम संस्कार गार्ड ऑफ ऑनर के साथ किया जाएगा।

विनोद पाल कुल चार भाई हैं। विनोद की शादी 2005 में हुई थी। उनके दो बेटे और एक बेटी है। शादी के बाद साल 2011 में विनोद सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। चार दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए थे।