SHIVPURI NEWS - CEO के बेटे पर मामला दर्ज, गर्दन काटकर समुद्र में फेंकने ओर ब्लास्ट करने की धमकी

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिला पंचायत सीईओ रहे एसपी वर्मा के बेटे पर कोलारस थाना पुलिस ने मारपीट सहित जान से मारने की धमकी की धाराओं में मामला दर्ज किया है। बता दें कि जिला पंचायत के सीईओ के बेटे ने 58 साल के बुजुर्ग के साथ मारपीट की है।

वहीं जिला पंचायत के सीईओ के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने बुजुर्ग के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया है। बता दें कि जिला पंचायत सीईओ रहे एचपी वर्मा के बेटे ने बुजुर्ग के बेटे को फोन पर गाली-गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बुजुर्ग ने अपनी शिकायत के साथ पुलिस को ऑडियो भी सौंपा हैं। ऑडियो में डाइनामाइट से मकान को उड़वाने की धमकी दी गई है। इसके अलावा गर्दन काटकर मद्रास के समुंदर में फेंकने की भी धमकी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी जिला पंचायत सीईओ रहे एसपी वर्मा के बेटे नितिन वर्मा ने कोलारस के मानीपुरा क्षेत्र में देवेंद्र पुत्र तुलसी राम व्यास का मकान किराए पर लेकर शिवपुरी केयर नाम से हॉस्पिटल खोला था। जिसका अनुबंध 01.07.2021 से 30.06.2024 तक कराया था। हालांकि, कुछ माह पहले हॉस्पिटल बंद हो गया था।

देवेन्द्र पुत्र तुलसीराम व्यास द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक़ 22 फरवरी की शाम नितिन वर्मा अस्पताल में रखा सामान लोड करवा रहा था। इसके अतिरिक्त नितिन वर्मा मकान में लगी लोहे की सीढ़ियों को भी निकलवा रहा था।

जब नितिन से उकत लोहे की सीढ़ियों को उखड़वाने से रोका तो नितिन हमलावर हो गया और उसने देवेंद्र व्यास के साथ मारपीट कर दी थी। वहीं नितिन वर्मा ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह अस्पताल से सामान भरकर भोपाल ले जाने के लिए ट्रक में सामान भरवा रहा था।

इसी दौरान देवेंद्र ने सामान न जाने की बात पर उसके साथ मारपीट कर दी। कोलारस पुलिस ने दोनों फरियादियों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।