SHIVPURI NEWS - अघोरी ने तांत्रिक पूजा के लिए काट दिया 9वीं क्लास के स्टूडेंट का हाथ का अंगूठा, पढ़िए पूरा मामला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी की सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले मनियर क्षेत्र में निवास करने वाले एक 9वीं क्लास में पढने वाले स्टूडेंट का एक अघोरी ने जंगल में ले जाकर तांत्रिक क्रिया में अंगूठा काट दिया और उसने निकले खून से अघोरी क्रिया कर्रवाई। अपने बेटे को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे पिता ने कहा कि जब से उसका बेटा बीमार रहने लगा है। एसपी ऑफिस पहुंचे पिता ने एसपी शिवपुरी को लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है।

शहर के कोतवाली क्षेत्र के मनियर के रहने वाले 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले 13 वर्षीय बालक देवेंद्र राठौर ने बताया कि 8 फरवरी को वह घर पर था। इसी बीच मनियर तालाब के पास रहने वाला बिस्सी गुर्जर घर आया और अपने आप मेरे पिता मोहर सिंह राठौर की पहचान वाला बताते हुए भंडारे में निमंत्रण खाने चलने की बात कहने लगा। इसके बाद वह बिस्सी गुर्जर के साथ बाइक पर सवार होकर भंडारा खाने चला गया। बिस्सी गुर्जर उसे बांकडे हनुमान मंदिर के पास जंगल मे गया।

जहां एक चबूतरे पर उसने पूजा पाठ शुरू कर दी। चबूतरे के चारों ओर माला और नारियल रख उसने नग्न होकर पूजा पाठ शुरू कर दी। कुछ देर बार उसने मेरे हाथ के अंगूठे को जबरदस्ती चाकू से काट दिया और अंगूठे से निकले खून को नारियल पर चढ़ाने लगा।

जब चीखा तो उसने चाकू गले पर रख मार देने की बात कही थी। इसके बाद बिस्सी गुर्जर उसे बाइक पर बैठाकर घर छोड़ गया और किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुआ चला गया। यह बात उसी रात उसने अपने पिता को बताई थी।

अघोरी विद्या सीख रहा है युवक
दिव्यांग मोहर सिंह राठौर ने बताया कि मनियर तालाब के पास रहने वाला बिस्सी गुर्जर जिसे वह जानता है वह पहले सब्जी का हाथ ठेला लगाने का काम करता था। हालांकि, उस काम को बंद कर वह किसी बाबा के चक्कर में आकर अघोरी विद्या सीख रहा है।

बिस्सी गुर्जर ने अघोरी विद्या का इस्तेमाल कर उसके बेटे का अंगूठा काटकर बलि दी है। उसी दिन से बेटे की तबीयत बिगड़ गई है जब से बिगड़ी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया है। इसी की शिकायत लेकर आज वह एसपी ऑफिस पहुंचा हैं और आरोपी बिस्सी गुर्जर पर कार्रवाई चाहता है।