SHIVPURI NEWS - साहब पडोसी 420 के मामले में चाहता है फसाना पुलिस कर रही परेशान, अज्ञात के खिलाफ है मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम पड़रा निदानपुर में रहने वाले बेनी प्रसाद लोधी ने पिछोर थाने में अपने खाते से पैसे निकालने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन इस मामले में अब पुलिस अब उसके पड़ोस में रहने वाले पुष्पा लोधी पत्नी अजब सिंह लोधी ने पुत्रों को परेशान कर रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पड़रा निदानपुर में रहने वाली पुष्पा लोधी पत्नी अजब सिंह लोधी ने आज पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि गांव के ही रहने वाले बलराम पुत्र बेनी प्रसाद लोधी के खाते संख्या 31924880188 से दिनांक 01.11.2023 से 16.11.2023 के बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इंदौर शाखा से पैसे निकाल लिए थे जिसकी शिकायत उसने पिछोर थाने में दिनांक 07.12.2023 में कराई थी। पुलिस ने इसमें 698 व 420 की धाराओं में मामला दर्ज किया कर लिया था।

पुलिस अब इस मामले में पुष्पा लोधी पत्नी अजब सिंह लोधी के पुत्र इंद्र कुमार उर्फ गोलू, नीतेश कुमार को परेशान कर रही है। बेनी प्रसाद लोधी पुलिस से मिलकर उक्त मामले में आवेदिका के पुत्रों को जबरदस्ती झूठे प्रकरण में फसाना चाहता है। जबकि पुलिस ने मामला अज्ञान व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया है। पीडिता ने इस मामले में निष्पक्ष जांच करने की गुहार पुलिस अधीक्षक से लगाई है।