SHIVPURI NEWS - 4 बच्चों का बाप लोकपाल 17 साल की नाबालिग को लेकर फरार हुआ, एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक माता पिता शिकायत लेकर पहुंचे कि हमारी 17 साल की बेटी को भगाकर ले गया हमारा ही पड़ोसी, हमने अपनी बेटी को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन अभी तक कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका हैं। हमने इसकी शिकायत थाने पर भी की हैं, लेकिन आज 11 दिन होने को है उसका कहीं कुछ पता नहीं चल रहा हैं। साथ ही हमारा पड़ोसी शादीशुदा हैं और उसके 4 बच्चे हैं।

जानकारी के अनुसार कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा के ढेंकुआ गांव के रहने वाले नाबालिग के पिता ने बताया कि 19 फरवरी 2024 को हम अपने खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे। तभी सुबह 5 बजे मेरे पास मेरा बेटा आता है और कहता हैं पाप दीदी घर से भाग गई है, जिसके बाद मैं अपने घर आया तो पता चला कि मेरी 17 साल की नाबालिग को हमारे पड़ोस का रहने वाला लोकपाल आदिवासी अपने साथ भगाकर ले गया।

लोकपाल की शादी हो चुकी हैं और उसके यहां 4 बच्चें हैं उसकी उम्र 35 साल के करीब हैं। तथा मेरी बेटी नाबालिग है उसमें कुछ भी सोचने समझने की परक नहीं हैं, लोकपाल उसे बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया है, मैंने अपनी बेटी को हर जगह तलाश किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका है, मैंने इसकी शिकायत थाने में की हैं, लेकिन अभी तक बेटी का कहीं भी कुछ पता नहीं चल सका हैं।