SHIVPURI NEWS - खेत में भैंसे चराने से मना किया तो युवक का फाड़ दिया सिर, 307 का मामला दर्ज

Bhopal Samachar
बैराड़। खबर शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना से मिल रही हैं जहां एक युवक ने अपने खेत में भैंसे चराने से मना किया तो युवक का फाड़ दिया सर, साथ ही कहा कि अगर हमें भैंसे चराने से रोका गया तो तुम्हें जान से मार देंगे। इसको लेकर युवक थाने बैराड़ में शिकायत दर्ज करने पहुंचा।

जानकारी के अनुसार ग्राम खद्द थाना बैराड़ के रहने वाले बीरू उर्फ सुरेन्द्र पुत्र बद्री यादव उम्र 23 साल ने बताया कि 14 फरवरी 2024 को करीबन 12 बजे की बात हैं, मेरा बड़ा भाई अशोक के खेत में हमारे गांव के कमलू यादव की भैंसे चर रही थी तो मै। औश्र मेरा भतीजा रणवीर व छोटू भैंसो को निकालने के लिए सरसों के खेत में गया तो सरसों के खेत में बैठे कमलू यादव, श्रीनिवास यादव, रामनिवास यादव तीनों आये और हमसे कहने गले कि हम तो ऐसे ही खेत में भैंसे चरायेंगे तुम हमारा कर क्या लोगे।

जिसके बाद तीनों ने मेरे भतीजे रणवीर के साथ मारपीट करने लगे और उसे हाथों और सिर में काफी चोटें आई हैं, रणवीर को बचाने की कोशिश छोटू ने की तो उसके साथ भी इन लोगों ने मारपीट कर दी। जिसके बाद हम थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। जिस पर पुलिस ने धारा 307 का मामला दर्ज कर लिया गया हैं।