SHIVPURI NEWS - दुल्हन की कीमत एक लाख रूपए, 30 हजार रुपए दिए एडवांस -न दुल्हन मिली ना पैसा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पोहरी विधानसभा के गोपालपुर थाना सीमा में आने वाले पाडरखेडा में रहने वाले युवक को शादी के नाम पर ठगने का मामला प्रकाश में आया है,युवक ने बताया कि उसकी शादी नहीं हो रही थी इस कारण बदरवास के रहने वाले जयभान और विशाल ने कहा कि एक लाख रुपए में दुल्हन मिल जाएगी,इसलिए उन्हें 30 हजार रुपए पहले दिए लेकिन अभी तक मेरी शादी भी नहीं करवाई और मेरे 30 हजार रुपए भी वापस नहीं किए है,शादी के नाम पर ठगी के शिकार युवक ने आज पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज कराई है।

गोपालपुर थाना सीमा के पाडरखेडा गांव में निवास करने वाले रामचंद्र पुत्र कन्हैयालाल धाकड ने बताया कि उसकी 40 साल की उम्र बीत जाने के बाद भी शादी नहीं हुई है। उसकी शादी को लेकर विशाल सेन से मोबाइल पर बात हुई तो उसने बताया कि जयभान सिंह यादव निवासी बदरवास आपकी शादी करवा देगा। विशाल ने मेरी जयभान सिंह यादव से मिलवाया और बातचीत हुई।

जयभान ने मेरे से कहा कि में तुम्हारी शादी खेरई गांव की एक लडकी से करवा दूंगा इसके लिए तुम्है 1 लाख रुपए का खर्चा करना होगा,जयभान मेरे को गुना जिले के म्याना के पास एक गांव में लड़की दिखाने भी ले गया था। मैंने उसे तीस हजार रुपए फोनपे के माध्यम से करवा दिए और बाकी 70 हजार रुपए शादी के समय देने की बात हुई थी।

जयभान सिंह यादव ने मेरे से वादा किया था कि तुम्हारी शादी 10 से 15 दिन के अंदर करवा दूंगा लेकिन अब इस बात को महिने बीत गए लेकिन मेरी शादी नहीं हो पाई। उससे पैसो की मांग करता हूं तो अब वह गाली गलौज करता है और जान से मारने की धमकी देता है।