SHIVPURI NEWS - जंगल में जुआरियों की मूवमेंट, एसडीओपी के 2 थानों की पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

Bhopal Samachar
पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के 2 थानों की पुलिस ने जुआरियों की धरपकड़ करने के लिए 48 घंटे जंगल में डेरा डालने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि खनियाधाना थाना और मायापुर थाना सीमा के जंगलों में लगातार पुलिस को बडे स्तर पर जुआ चलाने की सूचना थाना पुलिस और जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को मिल रही थी। इस कारण शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया और पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने निर्देश पर इन थानों की पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था।

जैसा कि विदित है कि पिछोर अनुविभाग में बड़े स्तर जुआ के फड़ चलने की सूचना आती रहती है,इस बार जुए के फड सजाने वाले जुआरियों ने भवनो को छोड़कर जंगलों को अपना ठिकाना बनाया है। पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने खनियाधाना और मायापुर थाना पुलिस को इन जुओं के फड़ पर छापामार कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

एसडीओपी के निर्देश पर मायापुर पुलिस और खनियाधाना पुलिस ने बादली व विवेका के घने जंगल में लगातार दो दिन से सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है पर पुलिस के हाथों में सर्चिंग के दौरान कुछ हाथ नहीं लगा है इसके लिए मायापुर पुलिस सतर्क है और जुआरियों के मूवमेंट पर दो थानों का पुलिस फोर्स दो दिन से जंगल की सर्चिंग में जुटी हुई है।

हालांकि पुलिस को अब तक भी न तो जुआरी हाथ लगे न ही कोई लोकेशन मिल सकी है और न ही उनके होने की कोई पुष्टि हो सकी है। बावजूद इसके पुलिस ने जंगल सर्चिंग जारी रखने के निर्देश टीम को दिए हैं।