SHIVPURI NEWS - 13 साल पुराने जमीनी विवाद को लेकर परिवार के 5 लोगों ने की युवक के साथ मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज एक युवक के साथ जमीनी विवाद को लेकर पांच लोगों ने मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि युवक का पुराना विवाद उसके ही परिवार के लोगों से चल रहा था, युवक अपने खेत में पानी दे रहा था। तभी सभी लोग आये और युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी। युवक को शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी खनियाधाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पचरोनी के रहने वाले देवेंद्र कुमार साहू पुत्र लालचंद्र साहू ने बताया कि हमारा पुराना विवाद जमीन को लेकर हमारे परिवार के कैलाश साहू, केशनलाल साहू, पुरुषोत्तम साहू, रामप्रसाद ,सेक्रेटरी साहू के साथ चल रहा है, और यह विवाद 13 साल पुराना हैं। इस संबंध में शिकायत भी दर्ज हैं, जिसकी सुनवाई नहीं हो रही हैं। यह लोग मेरे पूरे परिवार को परेशान करते हैं।

तथा इन लोगों ने जब मैं खेत पर पानी दे रहा था, उसी समय में पास आये और मेरे उपर फाड़े से बार कर दिया। जिससे मेरे यहां काफी गंभीर चोटें आई हैं। यह 5 से 6 लोग थे, और एक दम स इन्होंने मेरे उपर बार किया हैं, युवक को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसका उपचार जारी हैं।