SHIVPURI NEWS - दस रुपए का लालच देकर 11 साल की मासूम के साथ बलात्कार, अटारी में छुपा दिया था

Bhopal Samachar
खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना के थाना क्षेत्र देवखो में एक 11 साल की मासूम के बलात्कार का मामला सामने आ रहा है,बताया जा रहा है कि आरोपी युवक देवखो गांव का रहने वाला है और जब आरोपी मासूम के साथ गलत कार्य कर रहा था उसकी रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना सीमा में आने वाले गांव देवखो में निवास करने वाली एक 11 साल की मासूम 21 फरवरी को शाम 8 बजे अपने घर के बाहर खेल रही थी,तभी गांव में रहने वाला निरपतिया जाटव आया और मासूम को 10 रुपए देने का लालच देकर वहां से ले गया। मासूम ने बताया कि निरपतिया जाटव गांव के प्राइमरी स्कूल के पीछे बने पुराने मकान में ले गया और मासूम का बलात्कार कर दिया।

मासूम ने अपने परिजनों को बताया कि जब में चिल्लाने लगी तो निरपतिया के पडोसी ने दरवाजा खटखटाया तो निरपतिया ने बालिका को अटारी में छुपा दिया,लेकिन उसके रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां आ गया और बालिका को घर ले आया। पुलिस ने मासूम और परिजनों के बायानो के आधार पर 376 AB,और 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।