SHIVPURI NEWS - 10 हजार के इनामी बदमाश दे रहे हैं राजीनामा करने की धमकी, पुलिस को लोकेशन का पता है, शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे घर आकर मुझ पर जानलेवा हमला करने वाले सरपंच और उसके भाई मुझ पर मेरे घर आकर राजीनामा का दबाव बना रहे हैं। इस संबंध में एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया गया हैं, लेकिन अभी भी दो आरोपी फरार चल रहे हैं।

पुलिस को लोकेशन पता होने के बाद भी पुलिस उन दोनों आरोपियों को पकड़ नहीं पा रही हैं। और जो दो आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं वह बिना डर के मेरे घर आकर मुझे ही धमकी दे रहे हैं की राजीनामा कर ले नहीं तो तेरे बहुत बुरा हाल कर देंगे।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम गहलौनी हाल निवासी नवाब साहब रोड चंद्रा कॉलोनी शिवपुरी के रहने वाले संजय रावत पुत्र स्व.मुकेश रावत ने बताया कि मुझ पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी प्रभात रावत, प्रकट रावत, एवं प्रमोद रावत पुत्र करण सिंह रावत निवासी ग्राम सिंक निवास के खिलाफ 17 फरवरी 2024 को पुलिस थाना कोतवाली ने एफआईआर धारा 307, 294, 34 भादवि में कायम हुई है, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी प्रभात रावत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं, लेकिन दो आरोपी प्रकट रावत और प्रमोद रावत जो कि 10.10 हजार रुपये के इनामी हैं, वह आज भी खुले आम घूम रहे हैं।

यह तथा मुझ पर और मेरे परिवार के सदस्यों को राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहे हैं मना करने पर यह लोग मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे मैं और मेरा परिवार के सदस्य काफी भयभीत बने हुए हैं, ये लोग हमारे साथ कभी भी कोई भी घटना दुर्घटना घटित कर सकते हैं, या करवा सकते हैं। इसलिए आरोपी प्रकट रावत और प्रमोद रावत को गिरफ्तार कर जेल भिजवाना अति आवश्यक है।

पीड़ित युवक संजय रावत ने कहा कि अगर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो मुझे अगर एसपी ऑफिस के आगे 1 महीना भी धरना देना पड़ा तो मैं दूंगा, और आरोपी मुझे फोन के जरिए और अभी 2 दिन पहले ही मेरे घर आये थे और कहने लगे कि अगर तूने राजीनामा नहीं किया तो इस बार तो तू बच गया, लेकिन इस बार तुझे सच में गोली से उड़ा देंगे। इसीलिए राजीनामा कर लें।