SHIVPURI NEWS - सोशल मीडिया पर बिक रहे है मप्र के बोर्ड परीक्षा के 10वीं और 12वीं क्लास के पेपर

Bhopal Samachar
काजल सिकरवार @ शिवपुरी। वर्तमान समय में मप्र बोर्ड के 10वीं और 12वीं क्लास के पेपर चल रहे है,बीते सोमवार को 10वीं क्लास के एग्जाम शुरू हो चुके है वही आज मंगलवार से 12वीं क्लास का हिंदी का पेपर हुआ है। प्रशासन प्रतिदिन बोर्ड परीक्षा की व्यवस्था के प्रेस नोट रिलीज कर रहा है,इसी बीच सोशल मीडिया पर 10वीं और 12वीं क्लास के पेपर खरीदने के लिए आफर के मैसेज चल रहे है।

जानकारी के अनुसार पोहरी क्षेत्र का OBC यात्रा शिवपुरी के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज पोस्ट हुआ है इस मैसेज में लिखा गया कि जिस भी भाई को 10 और 12 वी का पेपर चाहिए तो कांटेक्ट कर 9301224203 मोबाइल नंबर और अतुल किरार भैसोरा लिखा था।

इस नंबर पर शिवपुरी समाचार डाॅट काॅम ने इस नंबर पर काॅल किया गया तो और पेपर खरीदने के विषय में बातचीत की तो अतुल किरार ने पहले तो कहा कि मै 10 मिनट में आपको कॉल करता हूं। इसके बाद पुनः कॉल लगाया और कहा कि आपके पास पेपरों की जुगाड़ हो जाएगी तो सामने वाले ने कहा कि पेपर मिल जायेंगे कौनसी कौनसी क्लास के पेपर चाहिए। कहा दोनों क्लास के पेपर चाहिए क्या रेट मिलेगा तो अतुल ने कहा कि सर से पूछकर बताता हूं,इसके बाद अतुल का मोबाइल नंबर बंद हो गया। कुल मिलाकर पेपर बिकने की गैंग इस समय सक्रिय हो चुकी है,कितने स्टूडेंट का पेपर बेचे गए है कौन से सर पेपर बिकवा रहे हैं, और किस प्रकार के पेपर बेचे जा रहे है, यह अब जांच का विषय है।